Monday, April 29, 2024
Advertisement

Virender Sehwag को 'आदिपुरुष' देखने के बाद पता चला 'बाहुबली' से जुड़ा राज, उड़ाई प्रभास की खिल्ली!

'आदिपुरुष' को रिलीज हुए भले ही एक हफ्ते से ज्यादा हो गए हों, लेकिन अभी भी लोग सोशल मीडिया पर मेकर्स की चुटकी लेते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही अब क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी किया है। उनका ट्वीट पढ़कर हंसी आना लाजमी है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 26, 2023 7:33 IST
Virender Sehwag - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वीरेंद्र सहवाद।

प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' को रिलीज हुए एक हफ्ते से अधिक हो गया है। फिल्म अभी भी विवादों में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ट्रोलिंग की सिलसिला जा रही है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अब इस फिल्म पर दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवागकी प्रतिक्रिया सामने आई है। क्रिकेटर ने फिल्म के लीड एक्टर प्रभास की जमकर चुटकी ले ली है। ट्विटर पर सामने आई वीरेंद्र सहवागकी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

वीरेंद्र ने किया फनी ट्वीट

बड़े ही फनी अंदाज में वीरेंद्र सहवागने ट्विटर पर 'आदिपुरुष' को लेकर अपना रिव्यू दिया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'आदिपुरुष देखकर पता चला कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यो मारा था।' क्रिकेटर ने मजाकिया अंदाज में 'बाहुबली' फेम एक्टर प्रभास के मजे ले लिए हैं। उनके इस ट्वीट पर लोग लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं कई प्रभास फैंस क्रिकेटर के ऐसे कमेंट के बाद ट्रोल भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि फिल्म रिलीज के इतने दिनों बाद रिएक्शन देकर वो लाइमलाइट में बने रहना चाहते हैं। 

कमाई में आई गिरावट
वहीं बात करें फिल्म 'आदिपुरुष' कि तो कमाई का ग्राफ लगातार गिरता जा रहा है। फिल्म मेकर्स के पांच विवादित डायलॉग बदलने के बाद भी लोग फिल्म देखने नहीं पहुंच रहे हैं। एडवांस बुकिंग के बाद भी फिल्म की कमाई पर ब्रेक लगता नजर आ रहा है। वैसे इन पांच विवादित बयानों के अलावा भी फिल्म में कई डायलॉग ऐसे हैं, जो सम्मानजनक नहीं हैं। इतना ही नहीं स्क्रिप्ट राइटर मनोज मुंतशिर पर डायलॉग चोरी के भी आरोप लगे।

इस वजह से हुआ विरोध
बता दें, फिल्म 'आदिपुरुष' कि रीलीज के तुरंत बाद ही डायलॉग्स और वीएफएक्स को लेकर बवाल खड़ा हो गया। लोगों का कहना था कि जिस तरह की भाषा का फिल्म में प्रयोग हुआ है वो गलत है। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत और फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर मनोज मुंतशिर को लोगों ने जमकर ट्रोल किया, जिसके बाद दोनों सफाई देते नजर आए। इनका कहना था फिल्म सिर्फ 'रामायण' से प्रेरित है और इसे युवाओं और बच्चों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। वहीं ट्रोलर्स ने फिल्म की तुलना पुरानी रामानंद सागर वाली 'रामायण' से कर दी।

ये भी पढ़ें: ऑपरेशन थिएटर में ऐसे पहुंची थीं राम चरण की पत्नी, डिलीवरी से पहले का वीडियो आया सामने

सनी देओल और धर्मेंद्र से इस एक्ट्रेस का खास रिश्ता, रह चुकी हैं मिस इंडिया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement