Thursday, May 02, 2024
Advertisement

ऑपरेशन थिएटर में ऐसे पहुंची थीं Ram Charan की पत्नी, डिलीवरी से पहले का वीडियो आया सामने

राम चरण और उपासना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो उपासना के बेबी को जन्म देने से कुछ ही देर पहले का है। इस वीडियो में वो डिलीवरी के लिए जाती नजर आ रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 25, 2023 15:06 IST
Ram charan and Upasana - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राम चरण और उपासना।

राम चरण और उपासना ने शादी के 11 साल बाद 20 जून को बेटी का स्वागत किया। स्टार वाइफ उपासना को 19 जून की शाम को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया और आधी रात को उन्होंने बेटी को जन्म दिया। चार दिन बाद न्यूली मदर और उनकी बेटी को अस्पताल से छुट्टी मिली। इस सब के बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख पाएंगे कि डिलीवरी से ठीक पहले उपासना की हालत कैसी थी और वो डिलीवरी के लिए कैसे पहुंचीं। 

वायरल हो रहा डिलीवरी से पहले का वीडियो

अभिनेता राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला ने अपने पहले बच्चे के स्वागत के दिन का एक वीडियो साझा किया है। उपासना ने रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी दोस्त मेहा पटेल द्वारा साझा की गई एक क्लिप को दोबारा पोस्ट किया, जिसमें वह व्हीलचेयर पर बैठी थीं और डॉक्टरों और नर्सों का एक ग्रुप उनसे बात कर रहा था।

वीडियो में हंसती नजर आईं उपासना
सामने आई इस क्लिप में उपासना को डिलीवरी के लिए ले जाया जा रहा है। वो काफी खुश नजर आ रही हैं और अपने आस-पास मौजूद लोगों से हंसते-मुस्कुराते हुए बातचीत कर रही हैं। जैसे ही उपासना मुस्कुराई और बात करने लगी ठीक उसी वक्त उनकी दोस्त ने  पूछा, 'उप्सी, बहुत कम ही तुम्हारी आंखों में आंसू आते हैं। शुभकामनाएं।' उपासना ने हंसते हुए अपना माथा पकड़ लिया और बोली, 'तुम लोग तो मेरे खुशी हो, मेरी लाफिंग गैस।' इसी बीच वीडियो में उपासना के सामने चलते राम चरण की एक झलक दिखती है, जिसमें वो उन्हें पीछे से पुकारती हैं। वह मुस्कुराते हुए पीछे मुड़ते और यही वीडियो खत्म हो जाता है। 

कमाल लगती है दोनों की जोड़ी
अब राम चरण और उनकी पत्नी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। एक्टर और उनकी पत्नी के फैन दोनों की खुशी देखकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। वैसे बता दें, दोनों की जोड़ी कमाल लगती हैं।

इस फिल्म में आएंगे नजर 
बता दें, राम चरण की पत्नी उपासना ने हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया था। अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन के जरिए बच्चे के जन्म की घोषणा की थी। बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं। राम चरण के पिता चिरंजीवी और परिवार ने इस पर खुशी जाहिर की। बेटी के आने के बाद से उनका पूरा परिवार खुशी से फूले नहीं समा रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो राम चरण आगामी फिल्म 'आरसी 15' में दिखाई देंगे, जो अगले साल रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें: अनुपमा और अनुज उड़ाएंगे माया का मजाक! बा के तानों के खिलाफ खड़ी होगी किंजल

सनी देओल और धर्मेंद्र से इस एक्ट्रेस का खास रिश्ता, रह चुकी हैं मिस इंडिया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement