A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'फाइटर' के आगे धूल चाटेगी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', पहले दिन शाहिद कपूर की फिल्म करेगी इतनी कमाई

'फाइटर' के आगे धूल चाटेगी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', पहले दिन शाहिद कपूर की फिल्म करेगी इतनी कमाई

कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज के लिए तैयार है। पहले दिन ही फिल्म की कमाई धीमी पड़ने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है, इसके आंकड़े आ गए हैं।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya- India TV Hindi Image Source : X शाहिद कपूर और कृति सेनन।

कृति सेनन और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' कल यानी शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है। कृति सेनन और शाहिद कपूर की ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें रोबोट और एआई का तड़का लगाया गया है। सेंसर बोर्ड से फिल्म को U/A सर्टिफिकेशन मिल गया है। थिएटर में रिलीज होने से पहले ही लोगों की नजर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 'फाइटर' को टक्कर देगी, लेकिन आंकड़े कुछ और ही दावा कर रहे हैं। अब तक हुई एडवांस बुकिंग अनुसार हुई कमाई पर नजर डाले तो फिल्म काफी पीछे छूटती दिख रही है।

फिल्म कर सकती है इतनी कमाई

पहले दिन ही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' धीमी रफ्तार के साथ शुरुआत करने वाली है। फिल्म की कमाई 'फाइटर' की तुलना में बहुत कम होने वाली है। जहां ऋतिक की 'फाइटर' ने पहले दिन ही 22 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार किया था। वहीं शाहिद की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पहले दिन जैसे तैसे 1.5 करोड़ का आंकड़ा पार करती दिख रही है। रिलीज से पहले अब तक फिल्म 1,00,30,527 (1 करोड़ रुपये) का आंकड़ा ही पार किया है। फिल्म की ये कमाई एडवांस बुकिंग ले हुई है। अब कर फिल्म की 45,678 टिकट ही बिकी हैं। ये आंकड़े sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार हैं।

ऐसा है शाहिद और कृति का किरदार

सीबीएफसी के तमाम कट्स और बदलावों के बाद अब शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का रन टाइम 2 घंटे 23 मिनट और 15 सेकंड हो गया है। अमित जोशी और आराधना शाह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। शाहिद कपूर इतने लंबे समय के बाद रोमांटिक कॉमेडी में नजर आने वाले हैं, जबकि कृति सेनन एआई रोबोट की भूमिका निभाएंगी। यह फिल्म 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, यानी अब सिर्फ एक दिन ही शेष है। बात करें कृति सेनन के काम की तो वो आखिरी बार 'आदिपुरुष' में प्रभास के साथ नजर आई थीं, वहीं शाहिद इससे पहले 'फर्जी' में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर के इस वीडियो से है विराट कोहली का सीधा कनेक्शन, देखते ही छूटेगी हंसी

विक्रांत मैसी की '12th फेल' ने बनाया ग्लोबल रिकॉर्ड, विधु विनोद चोपड़ा बोले- मैं अब शांति से मर सकता हूं

Latest Bollywood News