A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने फैंस के बीच मन्नत के बाहर क्लिक की बर्थडे सेल्फी, कही ये बात

शाहरुख खान ने फैंस के बीच मन्नत के बाहर क्लिक की बर्थडे सेल्फी, कही ये बात

शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर मन्नत के बाहर अपने फैंस का अभिवादन किया और उनके प्रति आभार व्यक्त किया। इससे पहले दिन में उन्होंने पठान का टीजर लॉन्च किया था।

शाहरुख खान- India TV Hindi Image Source : SHAH RUKH KHAN/TWITTER शाहरुख खान

1 नवंबर की देर रात से बांद्रा स्थित उनके आवास मन्नत के बाहर जमा हुए फैंस ने शाहरुख खान के जन्मदिन को और भी खास बना दिया। 2 नवंबर को उनके जन्मदिन की शाम शाहरुख एक बार फिर मन्नत की बालकनी में पहुंचे और अपने फैंस का अभिवादन किया। एक सेल्फी क्लिक करके इसे ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उन्होंने उन हजारों प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया जो इस विशेष अवसर पर उन्हें बधाई देने पहुंचे थे। मन्नत में शाहरुख को देखना कई लोगों के लिए एक सपने के सच होने जैसा होता है। अपने जन्मदिन पर, स्टार ने अपने प्रशंसकों को दूर से, एक बार नहीं बल्कि दो झलक दिखाई।

Image Source : ptiशाहरुख खान

शाहरुख ने ट्विटर पर प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया

शाहरुख ने एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें बैकग्राउंड में प्रशंसकों का सैलाब दिखाई दे रहा है। अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए शाहरुख ने ट्वीट किया, "समुद्र के सामने रहना कितना प्यारा है... मेरे जन्मदिन पर मेरे चारों ओर फैले प्यार का समुद्र...धन्यवाद। मुझे बनाने के लिए आभारी हूं।" बहुत खास महसूस कर रहा हूं….. और खुश। " जैसे ही शाहरुख ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर की, कमेंट सेक्शन में शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई।

शाहरुख खान के जन्मदिन के अवसर पर, फिल्म प्रोडक्शन हाउस यश राज ने जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की सह-अभिनीत आगामी फिल्म पठान का एक टीज़र लॉन्च किया। उनकी आखिरी फिल्म जीरो (2018) बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी और तब से प्रशंसक उनकी नई फिल्म के बड़े पर्दे पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

Image Source : ptiशाहरुख खान

ये भी पढ़ें - 

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, ऐसे की 'मन्नत' पूरी

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, ऐसे की 'मन्नत' पूरी

हर जुबान पर हैं ये पांच वेब सीरीज के डायलॉग, जानिए कौन-कौन कर रहा है ट्रेंड

Latest Bollywood News