Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, ऐसे की 'मन्नत' पूरी

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। हर साल के जैसे इस साल भी शाहरुख ने अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ा। और देर रात शाहरुख ने फैंस को अपनी झलक दिखाई।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 02, 2022 7:48 IST
Shah Rukh Khan Birthday- India TV Hindi
Image Source : SHAH RUKH KHAN BIRTHDAY Shah Rukh Khan Birthday

Shah Rukh Khan Birthday: बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। बता दें हर साल उनके फैंस आधी रात को उनके जन्मदिन के दिन उनकी झलक पाने के लिए मन्नत के सामने जमा हो जाते हैं। वहीं हर साल के जैसे इस साल भी शाहरुख ने अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ा। देर रात शाहरुख ने फैंस को अपनी झलक दिखाई। 

शाहरुख खान को लोग बहुत पसंद करते हैं। उनकी फैंस फॉलोइंग बेहद है। सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश के लोग भी शाहरुख पर जान देते हैं। अपने जन्मदिन की ही रात को शाहरुख अपने बेटे के साथ फैन्स के सामने आए। शाहरुख ने ब्लैक टीशर्ट और लोअर पहना हुआ था, जिसमें वो काफी स्टाइलिश लग रहे थे। शाहरुख के साथ उनके छोटे बेटे अबराम भी मौजूद थे, जो काफी क्यूट दिख रहे थे। फैंस शाहरुख के साथ-साथ अबराम को भी बहुत पसंद करते हैं। 

Bigg Boss: Priyanka Choudhary और Ankit Gupta के रिश्ते में आई दरार, गुस्से-गुस्से में बोल दी ये बड़ी बात

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान में नजर आएंगे ये फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी। इसके आलावा शाहरुख फिल्म डंकी में भी नजर आएंगे। जो की 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख फिल्म जवान में नजर आएंगे। कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था। जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement