Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss: Priyanka Choudhary और Ankit Gupta के रिश्ते में आई दरार, गुस्से-गुस्से में बोल दी ये बड़ी बात

Bigg Boss: 'बिग बॉस 16' में प्रियंका और अंकित की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है वो दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। अंकित पहले तो काफी कम बात करते थे, लेकिन बिग बॉस के आदेश के बाद से ही अंकित अब ठीक-ठाक बात करना शुरू कर दिए है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: November 01, 2022 10:51 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS Bigg Boss

Bigg Boss: 'बिग बॉस 16' शुरू हुए 1 महीने हो गए है। बता दें 'बिग बॉस 16' में प्रियंका और अंकित की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है वो दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। अंकित पहले तो काफी कम बात करते थे, लेकिन बिग बॉस के आदेश के बाद से ही अंकित अब ठीक-ठाक बात करना शुरू कर दिए है। वहीं अब्दु रोजिक के एक हानिरहित मजाक को लेकर 'बिग बॉस 16' प्रियंका चौधरी, अंकित गुप्ता और शालिन भनोट के बीच युद्ध का मैदान बन गया है। यह पहले ही देखा जा चुका है कि शालिन बिग बॉस से चिकन मांगते रहते है, लेकिन जब इस बात को लेकर प्रियंका ने उनका मजाक बनाया तो वह इससे नाराज हो गए। अब आने वाले एपिसोड में अब्दू ने हल्के-फुल्के अंदाज में शालिन का मजाक उड़ाया और यह उनके साथ अच्छा हुआ लेकिन जब प्रियंका उन पर हंसने लगी तो उन्हें बुरा लगा और उन्होंने रिएक्ट किया। इसके चलते उनके बीच जुबानी जंग हो गई।

Thank God Box Office Collection: औंधे मुंह गिरी अजय देवगन की 'थैंक गॉड', यूजर्स बोले- अब बोलो जुबां केसरी

नहीं मिला समर्थन 

इसी बीच अंकित ने बीच-बचाव किया और प्रियंका से लड़ाई बंद करने और बातचीत खत्म करने को कहा। वह नाराज और परेशान हो गई। वह रोई और कहा कि वह अंकित का समर्थन करती है और चाहती है कि वह खेल खेले। अंकित ने उन्हें उनका समर्थन नहीं करने के लिए कहा।

मैं तुम्हें झेल रही हूं...

प्रियंका ने कहा, 'मैं तुम्हें झेल रही हूं', जिस पर अंकित ने कहा, 'मैं भी तुम्हें झेल रहा हूं'। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इससे दोनों और उनकी दोस्ती के बीच मतभेद पैदा होते हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement