Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Thank God Box Office Collection: औंधे मुंह गिरी अजय देवगन की 'थैंक गॉड', यूजर्स बोले- अब बोलो जुबां केसरी

Thank God Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म थैंक गॉड त्योहार होने के बाद भी कमाल नहीं कर पा रही है। थैंक गॉड का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 14.10 करोड़ हो गया है। पहले दिन फिल्म ने 8.10 करोड़ की कमाई की थी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: October 27, 2022 12:59 IST
Thank God - India TV Hindi
Image Source : THANK GOD Thank God

Thank God Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म थैंक गॉड 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। लेकिन फिल्म दिवाली का त्योहार होने के बाद भी कमाल नहीं कर पा रही है। पहले दिन इस फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की थी जिस कारण मेकर्स को उम्मीद थी की फिल्म अच्छी कमाई करेगी लेकिन उम्मीदों में पानी फिर गया और फिल्म बॉक्स ऑफिस में औंधे मुंह गिर गई। बता दें थैंक गॉड के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों ने हैरान कर दिया है। रिलीज के दूसरे दिन थैंक गॉड पहले दिन की कमाई के बराबर भी इनकम नहीं कर पाई। 

फिल्म की कमाई में गिरावट

पहले दिन फिल्म को अच्छा रिस्पॉस मिला था। लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट हुई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की खबर के मुताबिक थैंक गॉड के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 20-25 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है। दूसरे दिन थैंक गॉड ने लगभग 6 करोड़ का बिजनेस किया है। ऐसे में अब थैंक गॉड का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 14.10 करोड़ हो गया है। पहले दिन फिल्म ने 8.10 करोड़ की कमाई की थी।

Nayanthara और Vignesh Shivan को सरोगेसी मामले में मिली बड़ी राहत, तमिलनाडु सरकार ने कहीं ये बातें...

एडवांस बुकिंग में गिरावट 

ये फिल्म सारे सितारों की फीस और फिल्म का प्रोडक्शन बजट मिलाकर करीब 70 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हो गई है। वहीं 'थैंक गॉड' का हाल 'राम सेतु' से भी ज्यादा खराब है। खबरों के अनुसार फिल्म 'थैंक गॉड' के मात्र 25,142 टिकट्स बिके थे। यदि एडवांस बुकिंग के जरिए हुई कमाई की बात करें तो 75 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने सिर्फ 62.62 लाख रुपये का ही कलेक्शन किया था। 

Esmayeel Shroff Death: दिग्गज फिल्ममेकर इस्माइल श्रॉफ का निधन, आहिस्ता-आहिस्ता, बुलंदी जैसी फिल्मों का किया था निर्देशन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement