Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Nayanthara और Vignesh Shivan को सरोगेसी मामले में मिली बड़ी राहत, तमिलनाडु सरकार ने कहीं ये बातें...

Nayanthara Vignesh Shivan: तमिलनाडु सरकार ने नयनतारा और विग्नेश शिवन को लेकर एक बड़ा फैसला सुनाया है। सरोगेसी मामले की जांच के लिए तमिलनाडु सरकार ने 3 मेंबर का पैनल बनाया था जिन्हें हेल्थ और फैमिली वेल्फेयर डिपार्टमेंट्स से चुना गया था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: October 27, 2022 9:59 IST
Nayanthara Vignesh Shivan - India TV Hindi
Image Source : NAYANTHARA VIGNESH SHIVAN Nayanthara Vignesh Shivan

Nayanthara Vignesh Shivan: नयनतारा और विग्नेश शिवन कुछ दिनों पहले ही माता-पिता बने हैं। जिसके बाद से ही वे दोनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। इन कपल को लेकर ऐसी खबर आ रही थी की उन्होंने सरोगेसी के नियम तोड़े हैं। दरअसल इसी साल जनवरी से सरोगेसी को भारत में बैन किया गया है। साथ ही दोनों ने जून में ही शादी की थी जिस कारण ऐसा कहा जा रहा था की कपल ने सरोगेसी के नियम तोड़े हैं। लेकिन हाल ही में तमिलनाडु सरकार ने इस मामले को लेकर एक बड़ा फैसला सुनाया है। इस मामले की जांच के लिए  तमिलनाडु सरकार ने 3 मेंबर का पैनल बनाया था जिन्हें हेल्थ और फैमिली वेल्फेयर डिपार्टमेंट्स से चुना गया था।

2020 में सिफारिश का एक पत्र

बता दें इस पैनल ने कपल को बड़ी राहत देते हुए बुधवार को अपनी रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में सरोगेसी की सुविधा देने वाले अस्पताल पर ब्लेम लगाया है। खबरों के मुताबिक पैनल ने कहा, 'जब हमने डॉक्टर्स से जांच की जिन्होंने कपल का ट्रीटमेंट किया, इससे पता चला कि कपल के परिवार के डॉक्टर ने 2020 में सिफारिश का एक पत्र प्रदान किया था जिसके आधार पर उपचार प्रदान किया गया था।' टीम ने कहा कि वे अब तक फैमिली डॉक्टर से बात नहीं कर पाए हैं क्योंकि वे भारत से बाहर हैं।

Esmayeel Shroff Death: दिग्गज फिल्ममेकर इस्माइल श्रॉफ का निधन, आहिस्ता-आहिस्ता, बुलंदी जैसी फिल्मों का किया था निर्देशन

इस फिल्म में आएंगी नजर

नयनतारा और विग्नेश शिवन ने एक दूसरों को 5 वर्षों तक डेट किया था। जिसके बाद शादी के बंधन में बंधे। नयनतारा जल्द शाह रुख खान के साथ फिल्म जवान में नजर आएंगी। 

Salman Khan Health Update: डेंगू से हुई सलमान खान की रिकवरी, इस दिन होगी Katrina Kaif के साथ Bigg Boss में वापसी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement