Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Esmayeel Shroff Death: दिग्गज फिल्ममेकर इस्माइल श्रॉफ का निधन, आहिस्ता-आहिस्ता, बुलंदी जैसी फिल्मों का किया था निर्देशन

Esmayeel Shroff Death: बॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज निर्देशक इस्माइल श्रॉफ का बुधवार देर रात निधन हो गया। एक पारिवारिक मित्र ने यह जानकारी दी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: October 27, 2022 7:42 IST
Esmayeel Shroff Death- India TV Hindi
Image Source : ESMAYEEL SHROFF DEATH Esmayeel Shroff Death

Esmayeel Shroff Death: सिनेमा जगत  से आए दिन कुछ न कुछ दुखी खबर आ रही है। वहीं एक और बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड के लोकप्रिय निर्देशक इस्माइल श्रॉफ का निधन हो गया है। उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। वह एक समय के काफी लोकप्रिय निर्देशक थे। उन्होंने बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ काम किया था। जानकारी के अनुसार उन्हें 29 अगस्त को ब्रेन स्ट्रोक आया था। जिसके बाद से ही उनके शरीर का दाहिना अंग काम करना बंद हो गया था और वह लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे।

आंध्र प्रदेश के रहने वाले

बता दें  बॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज निर्देशक इस्माइल श्रॉफ का बुधवार देर रात निधन हो गया। एक पारिवारिक मित्र ने यह जानकारी दी। वह लगभग 65 वर्ष के थे और उन्होंने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे।

इन कलाकारों के साथ किया काम

उन्होंने प्रमुख निर्देशक के रूप में 'अहिस्ता अहिस्ता', 'बुलंदी', 'थोड़ी सी बेवफाई', 'सूर्य' आदि सहित कई हिट फिल्मों के लिए मेगाफोन का इस्तेमाल किया था। इस्माइल श्रॉफ कई बड़े कलाकार जैसा सलमान खान,  विनोद खन्ना के साथ काम किया है। उन्होंने फिल्म निश्चय का भी निर्देशन किया था। इस फिल्म में विनोद खन्ना, सलमान खान और करिश्मा कपूर थे। 

AS04 Teaser Out: आयुष शर्मा ने बर्थडे पर लॉन्च किया 'एएस04' का टीजर, दिखाया जबरदस्त एक्शन

Best Low-Budget Movies: छोटे पैकेट में बड़ा धमाल निकलीं ये फिल्में, कम लागत के बावजूद की बंपर कमाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement