A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की हीरोइन माहिरा खान ने की दूसरी शादी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस के वेडिंग वीडियो में रोते दिखे नए पति

शाहरुख खान की हीरोइन माहिरा खान ने की दूसरी शादी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस के वेडिंग वीडियो में रोते दिखे नए पति

शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने दूसरी शादी कर ली है। एक्ट्रेस की शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर चाए हुए हैं। एक्ट्रेस अपने वेडिंग वीडियो में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। वीडियो में पति के साथ भी उनकी केमिस्ट्री देखने को मिली है।

Mahira Khan, mahira khan wedding, mahira khan pakistani actress- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM माहिरा खान और सलीम करीम।

फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान की हीरोइन रहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान खबरों में बनी रहती हैं। बीते दिनों खबरें सामने आई थीं कि एक्ट्रेस जल्द ही दूसरी शादी करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शादी की अपडेट नहीं साझा की थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस की शादी की झलक सामने आई है। एक्ट्रेस ने अपनी शादी का कोई भी वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा नहीं किया, लेकिन फिर भी शादी की झलक फैंस को देखने को मिल ही गई है। शादी के ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

सामने आया माहिरा का ब्राइडल लुक
सामने आए कई वीडियो में एक्ट्रेस का वेडिंग लुक देखने को मिला। साथ ही एक्ट्रेस के पति का चेहरा भी पहली बार सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही तेजी से वायरल हो रहे हैं। 38 साल एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी की है। एक्ट्रेस के पति का नाम सलीम करीम है। दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की है। एक्ट्रेस की शादी के वीडियो एक पाकिस्तानी पत्रकार ने पोस्ट किए हैं। इन वीडियो में माहिरा खान और सलीम करीम नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

कुछ ऐसे लहंगे मे दिखीं माहिरा खान
माहिरा खान ने स्काई ब्लू लहंगा कैरी किया है, जिसमें सिल्वर रंग से काम हुआ है। एक्ट्रेस ने मेकअप काफी मिनिमल रखा है। साथ ही उन्होंने कोई हैवी ज्वेलरी नहीं कैरी की है। एक्ट्रेस का लुक किसी परी से कम नहीं लग रहा है। एक्ट्रेस के पति करीम ने भी ब्लैक अचकन पहनी है। साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस के लहंगे से मेल खाना स्काई ब्लू साफा बांध रखा है। एक्ट्रेस के पति माहिरा को उनकी ओर आता देखकर इमोशनल हो जाते हैं। उनते करीब आने पर वो उनका घूंघट उठाते हैं। दोनों की जोड़ी शानदार लग रही है। वीडियो में करीम माहिरा को प्यार से गले लगाते नजर आते हैं। माहिरा और सलीम का वेडिंग वेन्यू भी काफी शानदार है। चारों ओर हरियाली देखने को मिल रही है। 

रणबीर कपूर से जुड़ा था नाम
बता दें, फिल्म 'रईस' में माहिरा खान शाहरुख खान के अपोजिट कास्ट की गई थीं। एक्ट्रेस फिल्म की लीडिंग लेडी थीं। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया गया था, लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस बॉलीवुड में काम करते नजर नहीं आईं। दरअसल पाकिस्तानी एक्टर्स को भारत में आकर काम करने की मनाही हो गई। ये कदम भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़े विवादों की वजह से लिया गया था। माहिरा खान का रणबीर कपूर के साथ भी नाम जुड़ा था, जब दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। दोनों की तस्वीर यूरोप की थी, जिसमें दोनों साथ बैठकर सिग्रेट पीते नजर आए थे माहिरा का कहना है कि इस तस्वीर के वायरल होने के बाद हुई ट्रोलिंग के चलते वो डिप्रेशन में चली गई थीं।

भारत में इस शो से हुई थीं पापुलर
वैसे बता दें, माहिरा और सलीम लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं। महिरा की पहले भी शादी हुई थी। एक्ट्रेस ने अपने बचपन के प्यार अली अस्करी से शादी की। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अजलान है।शादी के आठ साल बाद माहिरा ने पहले पति से अलग होने का फैसला किया था। 17 साल की उम्र में ही माहिरा ने पहली शादी की थी और फिर अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं। माहिरा इंडिया में एक पाकिस्तानी टेली शो 'हमसफर' से चर्चा में आई थीं। इस शो में वो फवाद खान के साथ नजर आ रही थीं।

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हुई नई एक्ट्रेस की एंट्री, जानें किसने किया पुरानी रीटा रिपोर्टर को रिप्लेस

अब तक नहीं देखी होगी परिणीति-राघव की ये अनदेखी तस्वीर, Photo में दिखा हद से ज्यादा प्यार

Latest Bollywood News