Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

अब तक नहीं देखी होगी परिणीति-राघव की ये अनदेखी तस्वीर, Photo में दिखा हद से ज्यादा प्यार

अब तक आपने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की बहुत सी तस्वीरें देखी होंगी, लेकिन इतनी प्यारी और क्यूट तस्वीर आपने शायद ही देखी हो। ये अनदेखी तस्वीर हम आपके लिए लेकर हैं, जिसे देखने के बाद आप भी इस जोड़ी के फैन हो सकते हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 13, 2023 12:24 IST
राघव चड्ढा और परिणीति...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के होटल लीला पैलेस में सात फेरे लिए। कपल ने पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ शादी की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। इस शाही स्टाइल वाली शादी के कई इनसाइड वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक के बाद एक ऐसे वीडिय और तस्वीरें सामने आ रहे हैं जो फैंस का दिल जीत ले रहे हैं। इसी बीच अब हाल ही में परिणीति और राघव की बेहद क्यूट और प्यार भरी तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि दोनों को नजर न लगे, ठीक वैसे ही जैसे उनके फैंस कह रहे हैं। 

दिखा दोनों का अनदेखा अवतार 

हाल में ही एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में राघव और परिणीति दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। इस कैंडिड तस्वीर में परिणीति ने राघव को पीछे से पकड़ रखा है। परिणीति, राघव को बड़े प्यार से निहारती नजर आ रही हैं। वहीं राघव हंसते हुए कुछ देख रहे हैं। परिणीति ने हाथ में पानी की बोतल पकड़ी हुई है। दोनों की ये तस्वीर काफी क्यूट है। इस तस्वीर को देखने के बाद साफ हो रहा है कि दोनों किस तरह से एक-दूसरे के प्यार में हैं। तस्वीर देखने वाले फैंस ने भी जोड़ी की खूब तारीफ की है। 

Raghav Chadha, parineeti chopra, Raghav parineeti

Image Source : INSTAGRAM
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

प्री-वेडिंग फंक्शन की है ये तस्वीर
सामने आई ये तस्वीर दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन की है। दोनों की शादी से पहले दिल्ली में कई फंक्शन्स रखे गए थे। इनमें से एक प्री-वेडिंग स्पोर्ट्स फेक्शन था, जिसमें क्रिकेट से लेकर फुटबॉल और स्पून और लेमेन रेस जैसे कई खेल-खेले गए थे। इनकी तस्वीरें बीते दिन परिणीति और राघव दोनों ने पोस्ट की थी। इसके साथ ही दोनों ने शादी के इस प्री फंक्शन की डिटेल्स भी साझा की थी। सामने आई ये क्यूट तस्वीर भी इनके एक प्री-वेडिंग फंक्शन की ही है। ये तस्वीर दोनों ने ही नहीं पोस्ट की, लेकिन अब इनके एक फैन पेज ने पोस्ट कर दी है। 

यहां हुई थी पहली मुलाकात
कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों की मुलाकात लंदन में हुई। लवबर्ड्स परिणीति और राघव चड्ढा पहली बार लंदन में प्रतिष्ठित इंडिया यूके अचीवर्स ऑनर्स में मिले थे। जहां उन दोनों को अपने-अपने क्षेत्र में 'आउट-स्टैंडिंग' अचीवर्स से सम्मानित किया गया। इस इवेंट से दोनों की तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिन्होंने लोगों का ध्यान खींचा। दोनों ही एक जैसे कपड़ों में नजर आए थे। जहां राघव ने ब्लैक कोट-पैंट पहना था, वहीं परिणीति ने भी ब्लैक सूट कैरी किया था। दोनों शानदार दिख रहे थे। कहा जा रहा है कि ये दोनों की पहली मुलाकात थी। यहीं से प्यार का सिलसिला शुरू हुआ जो आगे शादी तक पहुंचा।

ये भी पढ़ें:  'तारक मेहता' की पुरानी सोनू की हालत देखकर लगेगा Shock, याद आएगा दया भाभी का डायलॉग- हे मां, माता जी!

KBC 15 में कंटेस्टेंट ने किया कुछ ऐसा, इंप्रेस होकर अमिताभ बच्चन ने दिया मूवी डेट का न्योता!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement