Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पुरानी सोनू की हालत देखकर लगेगा Shock, याद आएगा दया भाभी का डायलॉग- हे मां, माता जी!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम पुरानी 'सोनू' यानी निधि भानुशाली की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का अवतार काफी शॉकिंग लग रहा है। उनकी इस तस्वीर को देखकर आको भी एक बार डर लग सकता है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 29, 2023 11:50 IST
Taarak mehta ka ooltah chashmah, TMKOC, nidhi Bhanushali- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम पुरानी 'सोनू' यानी निधि भानुशाली।

टीवी के सबसे हिट फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। इस शो के हर एक कलाकार को भर-भर के लोगों से प्यार मिलता है। शो के चाइल्ड आर्टिस्ट्ल को भी लोग खूब पसंद करते हैं और ये हर घर में पहचाने जाने वाले नाम बन गए हैं। कई कलाकार अब शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनकी लाइफ की हर अपडेट से लोग वाकिफ रहना चाहते हैं। फिर चाहे वो दया भाभी यानी दिशा वकानी हों या पुरानी 'सोनू' यानी निधि  भानुशाली हों। निधि की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और लोग उनको देखना काफी पसंद करते हैं। हाल में ही एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि आखिर निधि को हो क्या गया है?

निधि की तस्वीर करेगी आपको शॉक

पुरानी 'सोनू' यानी निधि  भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो अपना चेहरा छिपाते नजर आ रही हैं। उनकी सिर्फ एक आंख ही इस तस्वीर में दिख रही है। एक्ट्रेस ने अपने एक हाथ पर ट्राइबल स्टाइल टैटू भी बनवा लिए हैं। निधि की तस्वीर काफी हैरान करने वाली है। उन्होंने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अपने दिल की बात जाहिर की है। उन्होंने लिखा, 'प्यार की खुद को पूरा करने के अलावा कोई चाहत नहीं होती। परन्तु यदि तुम प्रेम करते हो और उसकी अभिलाषाएं रखते हो तो ये ही अभिलाषाएं रखना- पिघल जाना और बहती हुई धारा की तरह हो जाना जो रात में अपना राग गाती है। अत्यधिक कोमलता का दर्द जानना। प्यार की अपनी ही समझ से घायल होना।' अपने इस पोस्ट में निधि ने काफी गहरी बात कही है। 

निधि ने कही थी गहरी बात
इससे पहले भी निधि ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में भी उनका पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा है और ये भी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है।  इस तस्वीर में वो मुंह दबाकर आंखे बंद किए हंसती नजर आ रही हैं। इसको पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'यह मत भूलो कि नम्रता अशुद्ध लोगों की आंख के विरुद्ध ढाल है और जब अशुद्ध लोग रहेंगे ही नहीं तो लज्जा क्या रह गई, परन्तु मन की बेड़ी और कलुषता? और यह मत भूलो कि पृथ्वी तुम्हारे नंगे पैरों को महसूस करके प्रसन्न होती है और हवाए तुम्हारे बालों से खेलने के लिए उत्सुक रहती हैं।' निधि ने इस तस्वीर में कपड़े नहीं पहने है और वो इस पर लोगों के नजरिये की बात अपने कैप्शन में कह रही हैं। 

निधि को देश-दुनिया घूमने का शौक
पुरानी 'सोनू' यानी निधि  भानुशाली अब शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट देती रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल होते हैं। निधि अब टीवी इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं और अपनी लाइफ में नए-नए एडवेंचर्स कर रही हैं। यही नहीं, निधि  भानुशाली का पूरा अवतार भी अब बदल चुका है। एक नजर में आप उन्हें शायद ही पहचान पाएं। वो अपनी जिंगदी एक हिप्पी की तरह जी रही हैं। वो देश-दुनिया में घूम कर कम से कम खर्च में गुजारा करती हैं। बिना किसी लग्जरी के वो जंगल, पहाड़, समुद्र के किनारे रहती नजर आती हैं। इन दिनों निधि ऋषिकेश में हैं और वो एक योगिनी की तरह योग राजधानी में योग करती नजर आती हैं। एक्ट्रेस अब एक ट्रेवल-एडवेंचर ब्लॉगर बन गई हैं। वो इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी वीडियो पोस्ट करती हैं। 

कैसा था शो में रोल
बता दें, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में निधि भानुशाली ने आत्माराम भिड़े की बेटी 'सोनालिका यानी सोनू' का किरदार निभाया था। 'सोनू',  'टप्पू सेना' का हिस्सा थी। इनसे पहले इस रोल में झील मेहता नजर आती थी। अब इस रोल को पलक सिधवानी निभा रही हैं।

ये भी पढ़ें: 'फुकरे 3' Vs 'द वैक्सीन वॉर' Vs 'चंद्रमुखी 2', पहले दिन किसने की सबसे ज्यादा कमाई, जानें कौन बना बॉक्स ऑफिस का हीरो

KBC 15 में कंटेस्टेंट ने किया कुछ ऐसा, इंप्रेस होकर अमिताभ बच्चन ने दिया मूवी डेट का न्योता!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement