Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कीजिए राम अवतार में रणबीर कपूर के दर्शन, सीता बनीं साई पल्लवी भी जीत रही हैं सबका दिल

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच हाल ही में एक सोर्स ने इस फिल्म के सेट से रणबीर कपूर और साई पल्लवी के 'राम' और 'सीता' के लुक की तस्वीर लीक कर दी है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 27, 2024 16:20 IST
ramayan, ramayana, Ranbir Kapoor, sai pallavi- India TV Hindi
Image Source : X रामायण के सेट से लीक हुई राम-सीता की तस्वीर

'एनिमल' की शानदार सफलता के बाद रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म 'रामायण' की शूटिंग में व्यस्त हैं। बीते दिनों रणबीर कपूर की फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आई थी, जिसमें फिल्म के सेट का नजारा देखने को मिला था। 'बवाल' और 'दंगल' जैसी सुपरहिट फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाते नजर आएंगे। तो वहीं माता सीता के अवतार में साई पल्लवी दिखाई देंगी। इसी बीच अब हाल ही में किसी सोर्स ने फिल्म के सेट से रणबीर कपूर और साई पल्लवी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक कर दी है जो कि धड़ल्ले से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में रणबीर भगवान राम और साई मां सीता के अवतार में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को फिलहाल हम आपको नहीं दिखा सकते हैं लेकिन आप  ट्वीटर पर वायरल हो रही तस्वीरों में  रणबीर को राम अवतार में और साई को सीता अवतार में जरूर देख सकते हैं। उम्मीद है आपको दोनों का शानदार लुक पसंद आएगा। 

 पहले भी लीक हो चुकी है तस्वीर

वहीं रणबीर और साई से पहले 'रामायण' के सेट्स से एक्टर अरुण गोविल और एक्ट्रेस लारा दत्ता की तस्वीरें भी लीक हुई थीं। जिसमें अरुण राजा दशरथ के लुक में नजर आए थे। वहीं लारा दत्ता, रानी कैकयी के अवतार में दिखी थीं। बता दें कि डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर और साई पल्लवी लीड रोल में हैं। वहीं केजीएफ स्टार यश इसमें रावण का रोल निभाते दिखेंगे। खबरें हैं कि बॉबी देओल और विजय सेतुपति जैसे सितारे भी इस फिल्म में नजर आ सकते हैं।  

रणबीर का वर्क फ्रंट

वहीं रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर 'एनिमल' में आखिरी बार नजर आए थे। इस फिल्म में उनका किरदार काफी धमाकेदार है। रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ एक्टर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी। वहीं अब एक्टर 'रामायण' में राम का किरदार निभाएंगे और वो इसी की तैयारी में लगे हुए हैं। 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement