Friday, May 10, 2024
Advertisement

जब विदाई के वक्त रो रही थीं आरती सिंह, पति दीपक चौहान ने अपनी दुल्हनिया को यूं संभाला

एक्ट्रेस आरती सिंह बीते दिन शादी के बंधन में बंध गईं। अब उनकी शादी की कई अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें से एक वीडियो में उनकी विदाई की झलक भी देखने को मिली है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 27, 2024 17:50 IST
Arti Singh, Arti Singh Bidaai- India TV Hindi
Image Source : X जब विदाई के वक्त रो रही थीं आरती सिंह, पति दीपक चौहान ने अपनी दुल्हनिया को यूं संभाला

गोविंदा की भांजी आरती सिंह  25 अप्रैल को दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस की शादी में तमाम सितारों का तांता देखने को मिला। वहीं अब आरती की शादी की कई इनसाइड तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें उनके शादी की रस्मों से लेकर उनकी विदाई तक की झलकियां देखने को मिल रही है। वहीं इनमें से एक ऐसी वीडियो भी है, जो फैंस का दिल जीत रही है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह जब आरती विदाई के वक्त रो रही होती हैं, तो उनके पति उन्हें प्यार से चुप करवाते हैं। 

विदाई के वक्त जब रो रही थीं आरती

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आरती सिंह विदाई के वक्त भावुक होती दिख रही हैं। वहीं इस दौरान उनके पति उनका हाथ थामे उन्हें चुप करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। कपल के बीच का ये प्यार देख किसी का भी दिल भर आएगा। फैंस इस न्यूली वेड जोड़ी की खूब तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो के अलावा आरती की विदाई का एक और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें वह खुद कार चलाकर ससुराल जाती नजर आ रही हैं।

 खुद कार चलाकर ससुराल गई आरती

इस वीडियो में जहां आरती कार चला रही हैं तो वहीं उनके बगल में उनके पति बैठे नजर आ रहे हैं। पूरी गाड़ी फूलों से सजी हुई है और भाई कृष्णा अपनी बहन की अनोखी विदाई को कैमरे में रिकॉर्ड करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो बोलते हुए दिख रहे हैं कि हमारी लड़की लड़का लेकर भाग गई।  

हर फंक्शन में आरती ने अपने लुक से जीता दिल

बता दें कि आरती सिंह अपनी शादी के हर फंक्शन में बला की खूबसूरत लगीं। शादी के दिन आरती ने लाल रंग का जोड़ा पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं हल्दी के दिन एक्ट्रेस ने पिंक और ग्रीन मल्टीकलर का लहंगा कैरी किया था। वहीं संगीत में भी वह अपने लुक से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आई थीं। एक्ट्रेस के मेहंदी केलुक की बात करे तो इस दौरान वह पर्पल ड्रेस में नजर आई थीं। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement