Thursday, May 09, 2024
Advertisement

CSK vs SRH Dream 11 Prediction: इस खिलाड़ी को बनाएं अपना कप्तान, बन सकते हैं विनर

CSK vs SRH Dream 11 Prediction: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल में मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें इस सीजन दूसरी बार आपस में भिड़ने के लिए तैयार है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 27, 2024 16:32 IST
CSK vs SRH Dream 11 Prediction- India TV Hindi
Image Source : AP CSK vs SRH Dream 11 Prediction

CSK vs SRH Dream 11 Prediction: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का 46वां मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार है। इस सीजन दोनों टीमों का प्रदर्शन लगभग एक जैसा ही रहा है। हालांकि हैदराबाद की टीम चेन्नई के मुकाबले थोड़ी सी आगे चल रही है। इस सीजन दोनों टीमें दूसरी बार भिड़ने जा रही हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद इस टूर्नामेंट में अब तक अपने 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल करने में सफल रही है और अंक तालिका में तीसरे स्थान पर हैं। सनराइजर्स के लिए इस सीजन उनके बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी अहम रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन में अब तक अपने 8 मुकाबलों में से 4 में जीत हासिल करने में सफल रही है और इस समय अंक तालिका में 5वें स्थान पर है। हम आपको इस मुकाबले की ड्रीम 11 टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप किन 11 खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद ड्रीम 11 टीम

  • बल्लेबाज: हेनरिक क्लासेन
  • विकेटकीपर: अजिंक्य राहणे, रुतुराज गायकवाड़, शिवम दुबे, ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा
  • ऑलराउंडर:मोईन अली, रवींद्र जडेजा
  • गेंदबाज: मथीशा पथिराना, मुस्ताफिजुर रहमान, पैट कमिंस

इन्हें बनाए कप्तान और उपकप्तान

चेन्नई में दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के लिए अपनी फैंटेसी टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए आप उन खिलाड़ियों को चुने जो काफी शानदार फॉर्म में हैं। जैसे कि कप्तान के लिए आप इस मैच में अभिषेक शर्मा के साथ जा सकते हैं। अभिषेक शर्मा इस सीजन शानदार फॉर्म में हैं और अपनी टीम के लिए लगातार रन बना रहे हैं। अभिषेक शर्मा इस सीजन सनराइजर्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में दूसरे स्थान पर हैं। उनका स्ट्राइक रेट भी कमाल का रहा है। अभिषेक शर्मा तेजी से रन तो बना रहे हैं, लेकिन अपनी पारी को बड़ा नहीं बना पा रहे हैं। ऐसे में वह जल्द कोई शानदार पारी खेलेंगे। वहीं उपकप्तान के लिए आप चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ के साथ जा सकते हैं। गायकवाड़ शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। पिछले मुकाबले में उन्होंने शतक भी जड़ा था। ऐसे में उन्हें उपकप्तान बनाया जा सकता है। जोकि एक सेफ साइड होगा।

यह भी पढ़ें

GT vs RCB Dream 11 Prediction: इस फॉर्मूले से बनाए अपनी टीम, कप्तान और उपकप्तान के लिए इन खिलाड़ियों को चुनें

पंजाब किंग्स ने कुछ दिन में ही तोड़ दिया SRH टीम का बड़ा रिकॉर्ड, इस खास लिस्ट में पहुंची पहले स्थान पर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement