Thursday, May 09, 2024
Advertisement

मुंबई के गेंदबाजों की जमकर धुनाई, फिर अचानक अंपायर से क्यों भिड़ गए हार्दिक पांड्या

DC vs MI: दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ काफी कमाल की बल्लेबाजी की है। इस दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या काफी निराश दिखे।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 27, 2024 17:26 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB (JIO CINEMA) हार्दिक पांड्या

DC vs MI: दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का अहम मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज मैदान पर उतरे और उन्होंने काफी तेजी से रन बनाने शुरू कर दिए। दिल्ली ने 10 ओवर में ही 128 रन बना दिए। दिल्ली कैपिटल्स की ये बल्लेबाजी देख मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और उनकी पूरी टीम परेशान हो गई। हार्दिक ने तो ऐसा लगा कि कप्तानी ही छोड़ दी। मैच के दौरान कई बार  रोहित शर्मा फिल्डिंग सेट करते नजर आए। इसके बाद हार्दिक पांड्या एक मुद्दे को लेकर अंपायर से ही भिड़ गए।

अंपायर से क्यों भिड़े हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या पहले ही दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी से परेशान नजर आ रहे थे। इसके बाद विकेट गिरने पर दिल्ली के नए बल्लेबाज मैदान में आने के लिए काफी समय ले रहे थे। हार्दिक इस बात से और भी नाराज हो गए और उन्होंने अंपायर से जा कर इस मुद्दे को लेकर शिकायत की और इस दौरान हार्दिक पांड्या अंपायर से बहस भी करते नजर आए।

दरअसल बल्लेबाजों का देरी से आना मुंबई इंडियंस के लिए नुकसान है। किसी भी टीम के पास अपनी पारी को खत्म करने के लिए समय सीमा होती है। उस समय सीमा के अंदर पारी को खत्म नहीं किया गया तो इससे उन पर स्लो ओवर रेट का जुर्माना लग सकता है, साथ ही आखिरी के ओवरों में फील्डिंग भी डिस्टर्ब होगी।

दिल्ली ने की शानदार बल्लेबाजी

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की है। टीम के सालमी बल्लेबाज जेक फ्रेजर मैकगर्क ने 27 गेंदों 84 रनों की पारी खेली। वहीं शाई होप ने इस मुकाबले में 17 गेंदों पर 41 रनों की पारी खेली। दिल्ली ने इस मैच में 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 257 रन बनाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement