Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

DC vs MI: दिल्ली कैपिटल्स ने 10 रनों से जीता मुकाबला, जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने खेली शानदार पारी

DC vs MI: दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का मुकाबला खेला गया। मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। दिल्ली कैपिटल्स ने 10 रनों से जीता मुकाबला।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 27, 2024 23:52 IST
दिल्ली कैपिटल्स- India TV Hindi
Image Source : AP दिल्ली कैपिटल्स

DC vs MI: दिल्ली कैपटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का 43वां मुकाबला  खेला गया। इस मैच का आयोजन दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में हुआ। जहां मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 257 रन बनाए। टीम के लिए जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने 84 रनों और ट्रिस्टन स्टब्स ने 47 रनों की पारियां खेली। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस मुकाबले को 10 रनों से जीत लिया है। मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 247 रन बनाए। 

Latest Cricket News

DC vs MI Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 7:42 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    दिल्ली कैपिटल्स ने जीता मुकाबला

    दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस मुकाबले को 10 रनों से जीत लिया है। मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 247 रन बनाए। आखिरी गेंद पर टीम ने पियूष चावला का विकेट भी गंवा दिया। 

     

  • 7:31 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    मोहम्मद नबी लौटे पवेलियन

    मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज  मोहम्मद नबी आउट हो गए हैं। टीम का स्कोर 229 रन है। 

     

  • 7:25 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    टिम डेविड लौटे पवेलियन

    मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज टिम डेविड 37 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। तिलक वर्मा के साथ मोहम्मद नबी क्रीज पर आए हैं। टीम का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 211 रन है। 

     

  • 7:12 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    तिलक वर्मा की बेहतरीन बल्लेबाजी

    मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज तिलक वर्मा अपना अर्धशतक पूरा कर क्रीज पर मौजूद हैं। वहीं टिम डेविड भी उनके साथ 18 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 187 रन है। टीम को जीत के लिए 24 गेंदों में 71 रनों की जरूरत है। 

     

  • 7:00 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    मुंबई इंडियंस का स्कोर

    मुंबई इंडियंस की टीम ने 14 ओवर के बाद 159 बना लिए हैं। टीम को जीत के लिए 34 गेंदों में 99 रनों की जरूरत है। 

     

  • 6:55 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    रसिख दार सलाम को मिले 2 अहम विकेट

    दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज रसिख दार सलाम ने 13वे ओवर में दो अहम विकेट चटकाए। हार्दिक पांड्या के बाद नेहाल वढेरा भी पवेलियन लौट गए हैं। तिलक वर्मा के साथ टिम डेविड क्रीज पर आए हैं। टीम का स्कोर 13 ओवर के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 142 रन है। 

     

  • 6:36 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    मुंबई इंडियंस की आधी पारी हुई समाप्त

    मुंबई इंडियंस की टीम ने 10 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 115 रन बना लिए हैं। हार्दिक पांड्या 31 रन और तिलक वर्मा 20 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। टीम को जीत के लिए 60 गेंदों में 142 रनों की जरूरत है। 

     

  • 6:26 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    मुंबई इंडियंस का स्कोर

    मुंबई इंडियंस की टीम ने 8 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 82 रन बना लिए हैं। टीम के लिए तिलक वर्मा 7 रन और हार्दिक पांड्या 11 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 6:18 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    सूर्यकुमार यादव हुए आउट

    मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव 26 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम ने पावरप्ले के दौरान 3 विकेट के नुकसान पर 65 रन बना लिए हैं। तिलक वर्मा के साथ हार्दिक पांड्या क्रीज पर मौजूद हैं। टीम को जीत लिए 84 गेंदों में 193 रनों की जरूरत है। 

     

  • 6:06 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    ईशान किशन आउट

    मुकेश कुमार ने ईशान किशन को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है। ईशान किशन ने इस मैच में 14 गेंदों पर 20 रनों की पारी खेली। दिल्ली का स्कोर 45/2

  • 6:02 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    रोहित शर्मा हुए आउट

    मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज रोहित शर्मा 8 रन बनाकर आउट हो गए हैं। ईशान किशन के साथ सूर्यकुमार यादव क्रीज पर आए हैं। टीम का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 41 रन है। 

     

  • 5:52 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    मुंबई इंडियंस का स्कोर

    मुंबई इंडियंस की टीम ने 2 ओवर के बाद 29 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 7 रन और ईशान किशन 14 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 5:36 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज क्रीज पर मौजूद

    मुंबई इंडियंस की टीम की पारी शुरू हो गई है। टीम के लिए रोहित शर्मा और ईशान किशन ओपनिंग के लिए उतरे हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजी के लिए लिजाद विलियम्स को भेजा। 

     

  • 5:21 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    दिल्ली कैपिटल्स ने दिया 258 रनों का टारगेट

    दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 257 रन बनाए। टीम के लिए जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने 84 रनों की पारी खेली। मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 120 गेंदों में  258 रनों की जरूरत है। 

     

  • 5:11 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    ऋषभ पंत हुए आउट

    दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज ऋषभ पंत 29 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। ट्रिस्टन स्टब्स के साथ अक्षर पटेल क्रीज पर आए हैं। टीम का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 236 रन है। 

     

  • 5:08 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    दिल्ली कैपिटल्स का बड़ा ओवर

    दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 18वे ओवर में कुल 26 रन बनाए हैं। टीम के लिए ट्रिस्टन स्टब्स ने पिछले ओवर में 5 चौके और 1 छक्का लगाया है। टीम का स्कोर 18 ओवर के बाद 234 रन है। 

     

  • 4:56 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    दिल्ली कैपिटल्स का स्कोर

    दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 16 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 199 रन बना लिए हैं। टीम के लिए ऋषभ पंत 27 रन और ट्रिस्टन स्टब्स 6 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

     

  • 4:44 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    शाई होप हुए आउट

    दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज शाई होप 41 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। ऋषभ पंत के साथ ट्रिस्टन स्टब्स क्रीज पर मौजूद हैं। टीम ने 14 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 181 रन बना लिए हैं। 

     

  • 4:32 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    दिल्ली कैपिटल्स का स्कोर

    दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 12 ओवर के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 154 रन बना लिए हैं। ऋषभ पंत 5 रन और शाई होप 26 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 4:24 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    अभिषेक पोरेल ने गंवाया अपना विकेट

    दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज अभिषेक पोरेल 36 रन बनाकर आउट हो गए हैं। टीम की ओर कप्तान ऋषभ पंत क्रीज पर मौजूद हैं। टीम का स्कोर 10 ओवर के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 128 रन है। 

     

  • 4:12 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    जेक फ्रेजर-मैकगर्क हुए आउट

    दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क 84 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। अभिषेक पोरेल के साथ शाई होप क्रीज पर मौजूद हैं। टीम का स्कोर 8 ओवर के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 116 रन है। 

     

  • 4:00 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    पावरप्ले में दिल्ली कैपिटल्स का स्कोर

    दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पावरप्ले के दौरान बिना किसी विकेट के नुकसान पर 92 रन बना लिए हैं। जेक फ्रेजर-मैकगर्क 78 रन और अभिषेक पोरेल 11 रन बनाकर खेल रहे हैं। मुंबई इंडियंस को इस साझेदारी को तोड़ने के लिए विकेट की तलाश है। 

     

  • 3:51 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने जड़ा अर्धशतक

    दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने 15 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। टीम ने 4 ओवर के बाद 69 रन बना लिए हैं। दोनों बल्लेबाज 60 रनों से ज्यादा की साझेदारी बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 3:40 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    दिल्ली कैपिटल्स की शानदार शुरुआत

    दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 2ओवर के बाद 37 रन बना लिए हैं। टीम के लिए जेक फ्रेजर-मैकगर्क बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 34 रन बनाकर खेल रहे हैं। वहीं अभिषेक पोरेल 1 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

     

  • 3:30 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज क्रीज पर मौजूद

    दिल्ली कैपिटल्स की पारी शुरू हो गई है। टीम की ओर से जेक फ्रेजर-मैकगर्क और अभिषेक पोरेल बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए हैं। मुंबई इंडियंस ने गेंदबाजी के लिए ल्यूक वुड को भेजा है। 

     

  • 3:14 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    मौसम का हाल:

    दिल्ली में शनिवार (27 अप्रैल) को दोपहर 3:30 बजे से शुरू होने वाले मैच के दौरान तापमान 36 से 38 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है। मैच के समय दिल्ली में बारिश की संभावना लगभग ना के बराबर है। 

     

  • 3:13 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    पिच का हाल:

    दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच की बात की जाए तो यहां की पिच धीमी रहती है। पिच काफी सूखी हुई है और ये स्पिनर्स के लिए मददगार साबित हो सकती है। तेज गेंदबाज केवल शुरुआत में ही अपना कुछ असर दिखा सकते हैं, इसके बाद स्पिनर्स पूरी तरह से हावी हो जाएंगे।

     

  • 3:12 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    मुंबई इंडियंस इम्पैक्ट विकल्प:

    सूर्यकुमार यादव, नमन धीर, शम्स मुलानी, डेवाल्ड ब्रेविस, कुमार कार्तिकेय। 

     

  • 3:12 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    दिल्ली कैपिटल्स इम्पैक्ट विकल्प:

    रसिख दार सलाम, प्रवीण दुबे, विक्की ओस्तवाल, रिकी भुई, सुमित कुमार। 

     

  • 3:11 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    मुंबई इंडियंस प्लेइंग XI:

    रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, नेहल वढेरा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, मोहम्मद नबी, पीयूष चावला, ल्यूक वुड, जसप्रित बुमरा, नुवान तुषारा। 

     

  • 3:11 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    दिल्ली कैपिटल्स प्लेइंग XI:

    जेक फ्रेजर-मैकगर्क, कुमार कुशाग्र, शाई होप, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, लिजाद विलियम्स, मुकेश कुमार, खलील अहमद। 

     

  • 3:10 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस

    मुंबई इंडियंस ने टॉस जीत लिया है। कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया है। थोड़ी ही देर में दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी शुरू होने वाली है। 

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement