Thursday, May 09, 2024
Advertisement

विमान के शौचालय में लगा दिया स्पाई कैमरा, किशोरी का न्यूड वीडियो बनने के बाद मचा हड़कंप; जानें पूरा मामला

अमेरिका के एक विमान में किशोरी का न्यूड वीडियो बनाये जाने का मामला सामने आया है। किशोरी जब वॉशरूम गई तो सीट के नीचे लगे गुप्त कैमरे से उसका न्यूड वीडियो बन गया। मामले की जानकारी होने पर हड़कंप मच गया। आरोपी के मोबाइल में कई अन्य युवतियों के भी न्यूड वीडियो शूट किए गए मिले हैं।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: April 27, 2024 14:21 IST
अमेरिकी फ्लाइट में लगा स्पाई कैमरा।- India TV Hindi
Image Source : AP अमेरिकी फ्लाइट में लगा स्पाई कैमरा।

बोस्टनः अमेरिकी फ्लाइट में एक किशोरी का न्यूड वीडियो बनने से हलचल मच गई है। कहा जा रहा है कि विमान के शौचालय में कैमरा लगाया गया था। इसमें कई अन्य महिलाओं और युवतियों का भी न्यूड वीडियो बनने की आशंका है। अमेरिकन एयरलाइंस’ के एक विमान परिचालक को विमान के शौचालय में 14 वर्षीय एक किशोरी का वीडियो गुप्त रूप से रिकॉर्ड करने की कोशिश करने के मामले में बृहस्पतिवार को अभ्यारोपित किया गया। पुलिस ने आरोप लगाया कि उत्तरी कैरोलाइना में चार्लोट के रहने वाले 36 वर्षीय एस्टेस कार्टर थॉम्पसन III के पास से उन चार और लड़कियों के वीडियो भी मिले, जिन्होंने विमान के शौचालय का इस्तेमाल किया था।

थॉम्पसन को बच्चों के यौन शोषण के प्रयास के एक मामले में और नाबालिग की आपत्तिजनक तस्वीरें रखने के मामले में अभ्यारोपित किया गया है। थॉम्पसन को जनवरी 2024 में गिरफ्तार किया गया था और वह तब से संघीय हिरासत में है। जांचकर्ताओं ने बताया कि चार्लोट से बोस्टन जा रही उड़ान में दो सितंबर 2023 को सवार 14 वर्षीय किशोरी को शौचालय जाना था, लेकिन उसकी सीट के पास स्थित शौचालय में कोई था, जिसके बाद थॉम्पसन ने उसे प्रथम श्रेणी के शौचालय में जाने की सलाह दी। उन्होंने बताया कि किशोरी के शौचालय में जाने से पहले थॉम्पसन ने उससे कथित रूप से कहा कि उसे हाथ धोना है और शौचालय की सीट टूटी हुई है।

सीट के नीचे लगाया था गुप्त कैमरा

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद थॉम्पसन शौचालय में गया और उसके बाहर निकलने के बाद किशोरी जब शौचालय में गई तो उसने सीट के ढक्कन के नीचे लाल स्टिकर देखे। जांचकर्ताओं ने बताया कि थॉम्पसन ने वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए स्टिकर के नीचे अपना आईफोन छुपाया था। लड़की ने अपने फोन से स्टिकर और छुपाए गए आईफोन की तस्वीरें लीं और शौचालय से बाहर आ गई। बच्चों के यौन शोषण के प्रयास का दोषी पाए जाने पर 15 से 30 साल के कारावास और किसी नाबालिग की आपत्तिजनक तस्वीरें रखने के मामले में 20 साल तक कारावास की सजा का प्रावधान है। (एपी) 

यह भी पढ़ें

इजरायली सेना पर हमले के फिराक में एक जगह इकट्ठे थे हमास आतंकी, IDF ने कर दी इतनी भीषण AirStrike कि उड़ गए चीथड़े

ब्राजील के 3 मंजिला होटल में लगी भयानक आग, हादसे में कम से कम 10 लोगों की मौत

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement