Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

घने जंगल, झरने के पास... रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला ने किया एडवेंचर, लंच डेट की शेयर की खूबसूरत वीडियो

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर एडवेंचरस डेट की कुछ वीडियो पोस्ट की हैं, जिसमें दोनों को घने जंगल और झरने के बीच लंच करते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 27, 2024 7:59 IST
Rubina Dilaik And Abhinav Shukla did Adventurous Lunch Date Amidst forest- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला टेलीविजन इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं जो सिर्फ दर्शकों के बीच हीं नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी लोगों के बीच फेमस हैं। रुबीना और अभिनव हमेशा अपनी रोमांटिक डेट, तस्वीरें और वीडियो की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। वहीं रुबीना ने 27 नवंबर 2023 को दो बेटियों को जन्म दिया था, जिसकी अनाउंसमेंट उन्होंने एक महीने की थी। अब हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों को घने जंगल और झरने के बीच लंच करते देखा जा सकता है। इस एडवेंचरस डेट की वीडियो बिग बॉस फेम अभिनव शुक्ला ने शेयर की हैं।

रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला की एडवेंचरस डेट

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल में से एक रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला जो एक बार फिर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण लाइमलाइट में आ गए हैं। बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पर एडवेंचर लंच डेट की कुछ वीडियो शेयर की हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे उनके पति अभिनव शुक्ला झरने के पास रोमांटिक लंच बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

कपल की एडवेंचरस लंच डेट वीडियो

रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला की एडवेंचरस डेट की वीडियो में, एक्टर अभिनव और एक्ट्रेस रुबीना को प्रकृति से घिरे हुए शांत जंगल में झरने के पास लंच के लिए खाना तैयार करते देखा जा सकता है। अभिनव को आग जलाते हुए और मशरूम पास्ता बनाते देखा जा सकता है। वहीं रुबिना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'वाइल्ड एंड ब्यूटीफुल।' दोनों हमेशा इसी तरह के एडवेंचर ट्रीप करते दिखाई देते रहते हैं।

रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला के बारे में

टीवी स्टार रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने पिछले साल जुड़वां बेटियों का स्वागत किया था। बता दें कि कपल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे और तब से आज तक साथ में अच्छी बॉन्ड शेयर कर रहे हैं। दोनों 'बिग बॉस 14' में भी साथ नजर आए थे और इसी सीजन की रुबीना विजेता बनीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement