Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

आरती सिंह की शादी में जब गोविंदा का हुआ था कश्मीरा शाह से सामना, फिर क्या हुआ देखिए

एक्ट्रेस आरती सिंह बीते दिन शादी के बंधन में बंध गईं। शादी में मामा गोविंदा से लेकर उनके तमाम दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। वहीं अब आरती की शादी की कुछ इनसाइड वीडियोज सामने आई हैं, जिसमें आपको काफी कुछ देखने को मिलने वाला है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 27, 2024 17:15 IST
Govinda, Arti singh, kashmira shah- India TV Hindi
Image Source : X जब गोविंदा का हुआ था कश्मीरा शाह से सामना

'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रहीं टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह  25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गईं। उन्होंने दीपक चौहान संग सात फेरे लिए। एक्ट्रेस की शादी में तमाम सितारों का तांता देखने को मिला। करण सिंग ग्रोवर से लेकर बिपाशा बसु जैसे कई फिल्मी और टीवी सितारे एक्ट्रेस की शादी में शामिल हुए और इस शादी की रौनक बढ़ाई। लेकिन इस दौरान शादी में आए जिस शख्स ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा तो वो थे आरती के मामाजी यानी की गोविंदा। जिस तरह गोविंदा आरती के किसी भी प्री वेडिंग फंक्शन में नहीं शामिल हुए थे ऐसे में किसी को उम्मीद नहीं थी कि वो शादी में भी आएंगे। लेकिन जैसे वह इस शादी में पहुचें तो इस शादी की रौनक में चार-चांद लग गई। 

कश्मीरा ने पैर छूकर लिया मामा गोविंदा का आशीर्वाद

आरती की शादी में गोविंदा अपने बेटे यशवर्धन के साथ शामिल हुए थे। इस दौरान जब वो ऑल ब्लैक शेरवानी में  जैसे ही भांजी की शादी में पहुंचे तो उन्हें देख वहां मौजूद सभी लोग खुश हो गए। अब गोविंदा का भांजी की शादी का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें गोविंदा अपने भांजे कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह से मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब गोविंदा स्टेज पर अपनी भांजी आरती को आशीर्वाद देने के लिए आते हैं, तो इस दौरान उनकी एंट्री देख परिवार का हर मेंबर खुश हो जाता है। वहीं कश्मीरा उन्हें देख उनका पैर छूती हैं, जिसके बाद गोविंदा उन्हें बड़े प्यार से आशीर्वाद भी देते हुए भी नजर आते हैं। इसके बाद गोविंदा भांजे कृष्णा अभिषेक के बच्चों को गले लगाते हुए भी नजर आते हैं। अल इस वीडियो को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि कृष्णा और गोविंदा के परिवार के बीच सालों से चल रहे गिले-शिकवे को आरती सिंह की शादी ने दूर कर दिया है। हालांकि इस शादी में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा की कमी सबको खूब खली। 

इस वजह से मामा-भांजे में आई थी दूरी

बता दें कि, लंबे वक्त से कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता की नाराजगी चल रही है। दोनों ही पक्ष कई मौकों पर मीडिया के सामने ही अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। तमाम विवाद घर तक ही सीमित नहीं रहे थे, बल्कि इनकी आपसी कलह कई मौकों पर मीडिया के सामने भी आ चुकी है। हालांकि अब लोगों को उम्मीद है कि आरती की शादी ने इनके क्लेश को खत्म कर दिया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement