Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

आरती सिंह की शादी में न पहुंच कर भी खुशियों में शरीक हुईं शहनाज गिल, बिल्कुल जुदा अंदाज में दी बधाई

आरती सिंह की शादी में शहनाज गिल नहीं पहुंच सकी थीं, जिसके बाद लगातार सवाल हो रहे थे कि वो आखिर क्यों नहीं आईं। अब शहनाज गिल ने स्पेशल अंदाज में आरती को बधाई दी और खास तरीके से वो उनकी खुशियों का हिस्सा भी बनी हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 27, 2024 6:00 IST
Aarti Singh, Deepak Chauhan and Shehnaz Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आरती सिंह, दीपक चौहान और शहनाज गिल।

'बिग बॉस 13' फेम एक्ट्रेस आरती सिंह ने 25 अप्रैल को अपने मंगेतर दीपक चौहान से शादी कर ली हैं। उन्होंने शानदार अंदाज में सात फेरे लिए। उनके शादी के फैसले में उनका पूरा परिवार साथ खड़ा नजर आया। इतना ही नहीं इंडस्ट्री के उनके साथी भी शादी में शामिल हुए। आरती सिंह की शादी में सितारों का तांता लगा देखने को मिला। टीवी से लेकर फिल्म जगत के कई नामी सितारे शादी में शरीक हुए। 'बिग बॉस 13' में साथ नजर आए कंटेस्टेंट भी आरती सिंह की शादी के गवाह बने। पारस छाबड़ा, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, विशाल आदित्य सिंह जैसे बीबी सितारे उनकी शादी में चार चांद लगाते दिखे। अगर कोई इस खास मौके पर नजर नहीं आया तो वो थीं शहनाज गिल। लोगों ने उन्हें शादी में न देखकर सवाल करने शुरू कर दिए, लेकिन अब शहनाज ने खुद ही लोगों की बोलती बंद कर दी है। 

आरती को शहनाज ने दी बधाई

हाल में ही शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में आरती शादी के जोड़े में अपने पति दीपक चौहान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में शहनाज ने आरती सिंह और दीपक दोनों को शादी की बहुत-बहुत बधाई दी है। वहीं दूसरी तस्वीर में शहनाज खुद आरती सिंह से वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही हैं। जहां शहनाज किसी कमरे में बैठी दिख रही हैं, वहीं आरती कार में जाते नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने हैवी लाल साड़ी, गोल्ड ज्वेलरी, मंगल सूत्र के साथ सिंदूर कैरी किया। इन दोनों ही तस्वीरों से साफ हो गया है कि दोनों के बीच कोई अनबन नहीं है। दोनों के बीच अब भी गहरी दोस्ती है। शहनाज भले ही शादी में नहीं शामिल हो सकीं, लेकिन उन्होंने नए जोड़े को बधाई दी है। 

Aarti Singh, Deepak Chauhan and Shehnaz Gill

Image Source : INSTAGRAM
शहनाज ने दी आरती सिंह को बधाई।

मुंबई से बाहर थीं शहनाज

बता दें, शहनाज गिल अपने निजी कामों बिजी होने के साथ ही इन दिनों पहाड़ों और वादियों के बीच छुट्टियां मना रही हैं। यही वजह रही कि वो आरती सिंह की शादी में शामिल नहीं हो पाईं। मुंबई से बाहर होने की वजह से शहनाज आरती सिंह की शादी में नहीं पहुंचीं। शुक्रवार की सुबह ही शहनाज गिल ने अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए। बता दें, शहनाज गिल की तरह ही आरती सिंह की शादी में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना भी शामिल हो सके। कई लोगों ने 'बिग बॉस 13' के ज्यादातर कंटेस्टेंट को देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को भी याद किया। कई लोगों का कहना था कि वो आज जिंदा होते तो अपनी दोस्त आरती की शादी में जरूर जाते। वैसे कुछ भी आरती सिंह की शादी शानदार तरीके से हो गई और वो दुल्हन के लिबास में बला की खूबसूरत लगीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement