A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या Jawan में होगी Shahrukh Khan की मौत? इससे पहले भी 18 फिल्मों में गई है एक्टर की जान

क्या Jawan में होगी Shahrukh Khan की मौत? इससे पहले भी 18 फिल्मों में गई है एक्टर की जान

शाहरुख खान की अब तक 18 फिल्मों में मौत दिखाई गई है। अब 'जवान' को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में शाहरुख खान की मौत हो जाएगी। 'जवान' में मौत होगी या नहीं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन उससे पहले हम आपके लिए उन फिल्मों की पूरी लिस्ट लाए हैं, जिनमें शाहरुख की मौत दिखाई गई है।

Shah Rukh Khan- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO शाहरुख खान।

शाहरुख खान की 'जवान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। ट्रेलर देखने के बाद से ही फैंस में फिल्म की कहानी को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है। कई फैंस ट्विटर पर फिल्म को लेकर चर्चा शुरू कर दिए हैं। वहीं कई फैंस ने फिल्म की कहानी भी डिस्कस कर रहे हैं। टीजर देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि फिल्म में शाहरुख खान का डबल रोल है। साथ ही कई लोगों का कहना है कि फिल्म में शाहरुख खान के एक किरदार की फिल्म में मौत हो जाएगी। इन दावों में कितनी सच्चाई है, ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा। ऐसे में हम आपके लिए उन फिल्मों की पूरी लिस्ट लेकर आए हैं, जिनमें शाहरुख खान की मौत हुई है।   

बाजीगर 
सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'बाजीगर' में उनके किरदार की मौत हो गई थी। इसे देख लोगों का दिल बैठ गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई थी।

डर 
इसके बाद सनी देओल और जूही चावला संग सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'डर' में भी शाहरुख खान के किरदार की मौत हो गई थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने भी कमाल किया था।

करण अर्जुन 
शाहरुख खान और सलमान खान स्टारर इस फिल्म में भी शाहरुख खान के साथ ही सलमान खान के किरदार की मौत दिखाई गई थी। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही। 

अंजाम 
माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान स्टारर 'अंजाम' में तो शाहरुख खान की मौत खुद माधुरी के हाथों दिखाई गई। इसे देखकर फैंस का दिल टूट गया था। इस फिल्म को लोगों ने इतना पसंद नहीं किया। 

राम जाने 
'राम जाने' शाहरुख खान के करियर की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में आती है। इस फिल्म में भी किंग खान के किरदार की मौत दिखाई गई थी। 

दुश्मन दुनिया का 
शाहरुख खान के करियर की ये फिल्म भी एक फ्लॉप थी, जिसमें उनके किरदार को पर्दे पर मरते हुए दिखाया गया था। कई लोगों का कहना है कि शाहरुख की मौत फिल्म न चलने का कारण बनी।

हे राम 
कमल हासन स्टारर फिल्म 'हे राम' में शाहरुख खान का एक अहम किरदार था। ये फिल्म हिट रही। मगर इस फिल्म में भी शाहरुख खान का किरदार ऑन स्क्रीन दम तोड़ देता है।

डुप्लीकेट 
शाहरुख खान के डबल रोल वाली 'डुप्लीकेट' फिल्म में भी एक्टर के एक किरदार की मौत हो जाती है। ये फिल्म भी खासा नहीं चली थी।

आर्मी 
श्रीदेवी स्टारर फिल्म 'आर्मी' में शाहरुख खान का एक सपोर्टिंग रोल था। वो मूवी में श्रीदेवी के पति बनते हैं। जिनकी जल्दी ही मौत हो जाती है।

दिल से 
मणिरत्नम स्टारर 'दिल से' में शाहरुख खान ने एक पत्रकार का किरदार निभाया था। जो एक फिदायीन महिला आंतकवादी (मनीषा कोईराला) से प्यार कर बैठता है। बाद में वो एक आतंकवादी हमले को फेल करने के लिए वो खुद को भी ब्लास्ट कर लेता है।

कल हो न हो 
अदाकारा प्रीति जिंटा और सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म में भी शाहरुख खान के किरदार की ऑन स्क्रीन मौत दिखाई गई। ये दर्शकों के लिए भी बेहद इमोशनल पल था। ये फिल्म सुपरहिट रही।

देवदास 
शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म 'देवदास' में भी किंग खान की मौत हो जाती है। शाहरुख खान की मौत का सीन फैंस को रुला देता है। ये शाहरुख खान के करियर की क्लासिख फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

शक्ति द पावर 
करिश्मा कपूर स्टारर 'शक्ति द पावर' फिल्म में शाहरुख खान का एक एक्सटेंडेट कैमियो था। जो काफी पावरफुल था। फिल्म में शाहरुख खान का किरदार जल्दी ही मर जाता है। शाहरुख खान की मौत से दर्शक बहुत परेशान होते हैं। इस फिल्म ने भी पर्दे पर कमाल किया था।

डॉन 
'डॉन' के बारे में तो शायद ही कोई होगा जो न जानता हो। ये फिल्म अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर फिल्म डॉन की रीमेक थी। इस फिल्म में शाहरुख खान का डबल रोल था, जिसमें से एक किरदार की मौत हो जाती है। फिल्म ने कमाल कर दिया था।

ओम शांति ओम 
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'ओम शांति ओम' फिल्म में उनका पुनर्जन्म दिखाया गया था, ठीक जैसे 'करण अर्जुन' में शाहरुख का पुनर्जन्म होता है। उनके पहले किरदार की फिल्म में मौत हो जाती है। ये फिल्म भी हिट रही थी।

रावन 
एक्टर की फिल्म 'रावन' में भी उनके किरदार की मौत दिखाई गई। उनके किरदार की मौत के बाद पूरी फिल्म में शाहरुख रोबोट बने नजर आए।

फैन 
शाहरुख खान के डबल रोल वाली फिल्म 'फैन' में भी उनके एक किरदार की मौत हो जाती है। बता दें, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई थी।

रईस 
शाहरुख खान की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म 'रईस' में भी उनके किरदार की मौत दिखाई गई है। हालांकि ये फिल्म दर्शकों को खास पसंद नहीं आई थी।

ये भी पढ़ें: 'पठान' का विरोध करने वाले 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर ने 'जवान' को लेकर कही ऐसी बात, फैंस हुए शॉक

शाहरुख खान ने फैंस को दिया एक और गिफ्ट, 'जवान' की कहानी को लेकर खोला बड़ा राज!

Latest Bollywood News