A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहले इस एक्ट्रेस ने राखी सांवत के पति को बनाया भाई, अब उन्हीं के साथ इश्क फरमाती नजर आई

पहले इस एक्ट्रेस ने राखी सांवत के पति को बनाया भाई, अब उन्हीं के साथ इश्क फरमाती नजर आई

शर्लिन चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों वह राखी सांवत के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी के साथ नजदीकियों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो आदिल के साथ कोजी होती नजर आ रही हैं।

Sherlyn Chopra , Adil Khan Durrani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM क्या चल रहा आदिल-शर्लिन के बीच?

ये सब हो क्या रहा है? कभी लड़ाई तो कभी प्यार, आखिर कब तक चलेगा राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा का ये तकरार? अभी कुछ समय पहले ही दोनों के बीच दोस्ती हुई थी, दोनों ने मीडिया के सामने जमकर एक-दूसरे पर प्यार लूटाया था।लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर दोनों के बीच खटपट शुरू हो गई है, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर राखी का साथ छोड़ आदिल का हाथ थामे जर आ रही हैं। 

राखी का साथ छोड़ शर्लिन ने थामा आदिल का हाथ

इस बात से कोई भी अंजान नहीं है कि राखी सावंत और उनके पति आदिल खान के बीच लड़ाई चल रही हैं। दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में जब आदिल खान दुर्रानी जेल से वापस आए तो शर्लिन चोपड़ा ने खुद इस लड़ाई में राखी का साथ छोड़कर आदिल खान से हाथ मिला लिया था। रक्षाबंधन पर शर्लिन चोपड़ा ने आदिल खान को राखी भी बांधी थी। लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसने हर किसी को हैरान कर दिया है। आखिर शार्लिन ने जिसके भाई बनाया था उसी के साथ रोमांस जो करती हुई नजर आ रही हैं। ये सब देखकर तो कोई भी हैरान होगा ही। 

रेस्टोरेंट में कोजी होते दिखे शर्लिन और आदिल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें  शर्लिन चोपड़ा आदिल के साथ रेस्टोरेंट में मस्ती करती नजर आ रही हैं। वो कभी उनका फेस पकड़कर उन्हें किस करने की कोशिश करती दिख रही हैं, तो कभी उन्हें प्यार से मारती हुई नजर आ रही हैं।दोनों को इस दौरान कोजी होते हुए भी देखा जा सकता है। आदिल भी शर्लिन चोपड़ा के साथ इस पल को खूब एंजाॅय कर रहे हैं। इस वीडियो को देख तो कोई नहीं कहेगा कि दोनों भाई-बहन हैं। इसके अलावा इन दोनों का एक और ऐसा वीडियो सामने आया है जो ये बताने के लिए काफी है कि शर्लिन राखी सावंत के एक्स हसबैंड को सैयां बनाने की पूरी प्लानिंग कर चुकीं हैं।  

शर्लिन चोपड़ा और आदिल हुए ट्रोल

हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं वो ये है जिसमें शर्लिन चोपड़ा और आदिल एक रेस्टोरेंट से बाहर आते दिख रहे हैं।वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहें हैं। यही नहीं, आदिल ने शर्लिन की पर्स भी पकड़ी हुई है, और फिर आदिल को इस दौरान प्यार से शर्लिन चोपड़ा को इयररिंग भी पहनाते हए देखा जाता हैं। अब आदिल और शर्लिन के इस वीडियो को देख नेटीजेंस का गुस्सा फुट पड़ा है और वे बुरी तरह दोनों को ट्रोल कर रहें हैं। नेटीजेंस का कहना है कि भाई बनाकर कोई इस तरह से उसके साथ रोमांस कैसे कर सकता है? लेगों का कहना है कि दोनों ने भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है।अब शर्लिन चोपड़ा और आदिल के बीच सचमुच प्यार वाला सीन है ये दोनों ऐसा सिर्फ राखी को जलाने के लिए कर रहे हैं, ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल दोनों के ये वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

 

ये भी पढ़ें-

नहीं रहीं ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस, 'साथ निभाना साथिया' शो में आई थीं नजर

मेनका गांधी को एल्विश यादव ने दी केस करने की धमकी, वीडियो शेयर कर कही ये बात

अरिजीत सिंह के आगे नत मस्तक हुए रणबीर कपूर, एक्टर का ये वीडियो जीत रहा फैंस का दिल

Latest Bollywood News