Monday, April 29, 2024
Advertisement

मेनका गांधी को एल्विश यादव ने दी केस करने की धमकी, वीडियो शेयर कर कही ये बात

फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने केस दर्ज किया है। उन पर रेव पार्टी कराने का आरोप लगा है। इसी बीच हाल ही में एल्विश यादव ने अपने नए व्लॉग में सांप के जहर को सप्लाई करने मामले में मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की बात की है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 05, 2023 9:44 IST
Elvish yadav , Maneka Gandhi- India TV Hindi
Image Source : DESIGN मेनका गांधी पर केस करेंगे एल्विश यादव

बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने बीते दिन केस दर्ज किया है। एल्विश पर सांपों के जहर से नशा कराने वाली पार्टी आयोजित कराने का आरोप है । इतना ही नहीं उस पर सांपों की तस्करी का भी आरोप है ।मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। वहीं मामले में एल्विश यादव के शामिल होने की खबर वायरल होने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद मेनका गांधी ने एक बयान जारी कर रेव पार्टी भंडाफोड़ मामले में एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग की। 

मेनका गांधी ने एल्विश यादव पर लगाए ये आरोप

वीडियो में मेनका गांधी ने खुलासा किया कि उनके एनजीओ के लोग एल्विश यादव पर कुछ समय से नजर रख रहे थे। क्योंकि वह अपने वीडियो में जहरीले सांपों का इस्तेमाल करता था। उन्होंने ये भी कहा कि कुछ लोग टीआरपी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। मेनका गांधा के इस बयान के सामने आने के बाद एल्विश ने एक ट्वीट कर बताया कि मेनका गांधी को उन पर आरोप लगाने के लिए माफी मांगनी चाहिए क्योंकि वह इसमें शामिल नहीं हैं।

एल्विश यादव ने दी मेनका गांधी को धमकी

वहीं अब हाल ही में एल्विश यादव ने अपना एक नया व्लॉग शेयर किया है जिसमें उन्होंने मेनका गांधी पर बात की है साथ ही ये भी बताया है कि उन्हें इन सब में फंसाया जा रहा है। वीडियो में एल्विश ने कहा, 'मुझ पर इल्जाम लगाया जा रहा है, मेनका गांधी जी ने मुझे सप्लायर का मुखिया बना दिया। एक मानहानि का केस आएगा भाई, ऐसा नहीं छोड़ने वाला मैं। हल्के में तो छोड़ता ही नहीं मैं। अब मैं हो गया हूं इन चीजों में एक्टिव। पहले मैं सोचता था कि टाइम बर्बाद नहीं करता। लेकिन जब इमेज खराब होती है ना गंदी वाली तो मैं छोड़ता नहीं हूं।'

क्या है पूरा मामला 

बता दें, नोएडा पुलिस की एफआईआर के मुताबिक एल्विश यादव की रेव पार्टी में विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता था। इस मामले में एल्विश यादव समेत 6 नामजद और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। ये नोएडा के थाना सेक्टर 49 का मामला है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा वादी (पीएफए-एनिमल वेलफेयर ऑफिसर) की तहरीर के आधार पर एलविश यादव सहित 6 व्यक्तियों के खिलाफ नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैंक्वेट हॉल में पार्टी करने और सांपों का जहर उपलब्ध कराने के संबंध में FIR दर्ज करते हुए बैंक्वेट हॉल से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं बाते दिन राजस्थान के कोटा में एल्विश को नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने हिरासत में लिया। हालांकि पूछताछ के बाद उनको जाने दिया।  

 

ये भी पढ़ें-

अरिजीत सिंह के आगे नत मस्तक हुए रणबीर कपूर, एक्टर का ये वीडियो जीत रहा फैंस का दिल

कंबल में कोजी होते दिखे ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल, वायरल हुआ वीडियो तो लोगों ने किया ट्रोल

परिणीति चोपड़ा ने शुरू की दिवाली की तैयारी, ससुराल से एक्ट्रेस ने यूं सज-धज कर शेयर की तस्वीर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement