A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड SUKHEE: 'हंगामा 2' के बाद शिल्पा शेट्टी एक और फिल्म के साथ हैं तैयार

SUKHEE: 'हंगामा 2' के बाद शिल्पा शेट्टी एक और फिल्म के साथ हैं तैयार

शिल्पा शेट्टी ने आज सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'सुखी' का पोस्टर शेयर करते हुए नई फिल्म की घोषणा की।

Shilpa Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SHILPA SHETTY Shilpa Shetty

Highlights

  • शिल्पा शेट्टी की पिछली फिल्म 'हंगामा 2' ने खास कमाल नहीं दिखाया था।
  • 'सुखी' में शिल्पा शेट्टी लीड रोल प्ले कर रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हंगामा 2 के बाद एक और फिल्म के साथ दर्शकों के सामने आ रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपनी नई फिल्म 'सुखी' की घोषणा की है। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का पोस्टर साझा किया और लिखा, "थोड़ी बेधड़क सी हूं मैं, मेरी जिंदगी है खुली किताब, दुनिया बेशरम कहती है तो क्या, किसी से कम नहीं है मेरे ख्वाब!'' शिल्पा के फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को बॉलीवुड प्रोजेक्ट में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। कॉमेंट सेक्शन में फैंस ने शिल्पा के लिए प्यार लुटाया है। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, "आपके नए प्रोजेक्ट के लिए बहुत उत्साहित हूं।" एक अन्य ने कहा, "बहुत बधाई!!" बिग बॉस फेम राजीव अदतिया ने भी कमेंट में फायर इमोटिकॉन्स बनाए।

PHOTOS: कौन है पूर्व Miss Ukraine, जो सच में रूस के खिलाफ 'युद्ध' लड़ने उतरीं

पोस्टर के अनुसार, यह प्रोजेक्ट शिल्पा की मुख्य भूमिका वाली महिला केंद्रित फिल्म लग रही है। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और भूषण कुामर के टी-सीरीज ने फिल्म के निर्माण के लिए हाथ मिलाया है। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक विक्रम को 'शेरनी', 'शकुंतला देवी' जैसी मजबूत महिला केंद्रित फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है।

सड़क हादसे में घायल हुए 'कच्चा बादाम' फेम भुबन बड्याकर, अस्पताल में कराया गया भर्ती

फिल्म का निर्देशन सोनल जोशी करेंगी, जो इससे पहले 'धूम 3' और 'जब हैरी मेट सेजल' जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुकी हैं।

Mahashivratri 2022: निक जोनस पर चढ़ा शिवरात्रि का रंग, महाशिवरात्रि पर ये सेलेब्स करते दिखे पूजा

शिल्पा ने हाल ही में कॉमेडी-ड्रामा 'हंगामा 2' के साथ कई वर्षों के अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। शिल्पा को वर्तमान में अनुभवी अभिनेता किरण खेर, रैपर बादशाह और लेखक मनोज मुंतशिर के साथ 'इंडियाज गॉट टैलेंट' शो में जज के रूप में देखा जा सकता है।

मशहूर शेफ विकास खन्ना की बहन का निधन, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी सांत्वना

Latest Bollywood News