A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में शमिता शेट्टी ने लूटी महफिल, इन सितारों का रहा जलवा

शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में शमिता शेट्टी ने लूटी महफिल, इन सितारों का रहा जलवा

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने भी हर साल की तरह इस साल दिवाली पार्टी 2023 होस्ट की, जिसमें तमाम बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी में श्रद्धा कपूर से लेकर तमन्ना भाटिया तक स्टार्स बहुत ही खूबसूरत लुक में नजर आए।

shilpa shetty diwali party 2023- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी

फिल्मी इंडस्ट्री से जुड़े लोग सभी त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। इन दिनों बी टाउन की दिवाली पार्टी में सेलेब्स के शानदार लुक देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड की सुपरफिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने दिवाली पार्टी होस्ट की है, जिसमें बॉलीवुड सितारों का जलवा देखने को मिला। वहीं शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी 2023 में उनकी बहन शमिता शेट्टी खूब लाइमलाइट में रही हैं। पार्टी में सुष्मिता सेन उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, श्रद्धा कपूर, शमिता शेट्टी, शाहिद कपूर उनकी पत्नी मीरा कपूर सहित कई सिलेब्रिटीज इस दिवाली पार्टी में शामिल हुए।

शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी 2023 में एक्ट्रेस को उनके पति राज कुंद्रा के साथ कैमरे के सामने शानदार पोज दिए। शिल्पा शेट्टी रेड कलर के ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं राज ने क्रीम और रेड कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आए।

शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में तमन्ना भाटिया को पर्पल कलर के हेवी वर्क वाले लहंगे में देखा। एक्ट्रेस ने पापड़ी के समाने जमकर पोज दिए। इस ट्रेडिशनल लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

गोविंदा को अपनी फैमिली के साथ ऑल ब्लैक आउटफिट में पत्नी और बेटा के साथ ट्विनिंग करते देखा गया। गोविंदा को शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में फैमिली के साथ जश्न मानते देखें।

शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में श्रद्धा कपूर ने अपनी नई कार से ग्रैंड एंट्री की। एक्टर को ब्लू कलर के इंडो वेस्टर्न लुक में देखा गया।

शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में उनकी बहन शमिता अपने लुक्स को लेकर छाई रहीं। सभी की नजरें सिर्फ शमिता शेट्टी पर जा टिकीं। एक्ट्रेस को उनकी मां के साथ देखा गया।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर को चोली-लहंगा में शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में दिखा गया। कपल ने एक-दूसरे के साथ पैपराजी के सामने जमकर पोज भी दिए। पार्टी में दोनों से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था। 

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को एक बार फिर दिवाली पार्टी में एक साथ देखा गया। इस बार दोनों को शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में स्पॉट किया गया। दिवाली पार्टी में शामिल होने के लिए सुष्मिता सेन ने गोल्डन साड़ी पहन रखी थी, जबकि रोहमन ने सफेद कुर्ता और पायजामा पहना हुआ था। 

शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में रकुल प्रीत सिंह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रकुल इस पार्टी में अपने ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ दिवाली सेलिब्रेशन के लिए पहुंची थीं। रकुल प्रीत और जैकी मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज देते हुए फोटोज खिंचवाते नजर आए।

ये भी पढ़ें-

Tiger 3 का होगा बॉक्स ऑफिस पर दिवाली धमाका, सलमान खान की फिल्म पहले ही दिन करेगी रॉकेट की रफ्तार से कमाई

साड़ी पहन इठलाती दिखीं शाहरुख खान की शहजादी सुहाना खान, लुक पर फिदा हुए फैंस

अंकिता लोखंडे का वीडियो देख क्यों भड़के सुशांत राजपूत के फैंस, कह दी ये बड़ी बात

 

Latest Bollywood News