A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म UT 69 को बायकॉट करने पर भड़के शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, कही ये बड़ी बात

फिल्म UT 69 को बायकॉट करने पर भड़के शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, कही ये बड़ी बात

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने एक सोशल मीडिया पर एक यूजर की जमकर क्लास लगाई है। दरअसल, यूजर ने राज कुंद्रा की फिल्म UT 69 को बायकॉट करने की मांग की थी, जिसे पढ़ने के बाद शिल्पा के पति आग बबूला हो गए।

Shilpa Shetty, Raj Kundra, UT 69- India TV Hindi Image Source : X राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैंन राज कुंद्रा अपनी अपकमिंग फिल्म 'UT-69' का प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में ट्रेलर लॉन्च के दौरान राज कुंद्र ने अपनी जिंदगी के कई अनसुने किस्से भी लोगों के साथ शेयर किए हैं। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों अपनी फिल्म को लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने राज कुंद्रा की फिल्म UT 69 को बायकॉट करने की मांग की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर और राज के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। 

राज कुंद्रा फिल्म UT 69 बायकॉट
बिजनेसमैन से एक्टर बने राज कुंद्रा की फिल्म UT 69 सिनेमाघरों में 3 नवंबर को रिलीज होने वाली है। हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पर रिएक्ट करते हुए फिल्म 'UT 69'  को बायकॉट करने को लेकर ट्वीट किया था। यूजर ने लिखा, 'जिस तरह से इस आदमी ने महिलाओं की गरिमा का अपमान किया है, उसकी फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। इस फिल्म का बहिष्कार करें।'

राज कुंद्रा ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास
इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया यूजर के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, 'कृपया एक भी महिला का नाम बताएं जो आपके दावों का समर्थन कर सके मैम। पत्थर फेंकना आसान है, सबूत के बिना कोई बात न करें। भगवान आपको आशीर्वाद दे, लोगों के प्रति ये नफरत सिर्फ पैदा की गई है... सच्चाई की ही जीत होती है #UT69।' 

यूटी 69 के बारे में 
राज कुंद्रा की फिल्म 'यूटी 69' 3 नवंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है। फिल्म की कहानी पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार होने के बाद राज कुंद्रा के सलाखों के पीछे के जीवन के अनुभवों से घिरी हुई है। फिल्म में कुंद्रा खुद लीड रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि करीब 2 साल पहले शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को एक पोर्न ऐप केस में गिरफ्तार किया गया था। राज पर अश्लील कंटेंट बेचने का आरोप था। इस आरोप में राज को करीब 2 महीने आर्थर रोड जेल में रहना पड़ा था। जेल से निकले के बाद राज कुंद्रा ने मास्क लगना शुरू कर दिया था और हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'UT 69' के ट्रेलर लॉन्च में मास्क हटा दिया था।  

ये भी पढ़ें-

विजय वर्मा ने बीच इवेंट में किया कुछ ऐसा, पैप्स ने छेड़ते हुए कहा-'भाभी का कॉल...'

Tejas Box office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर औंधे मुंह गिरी कंगना रनौत की 'तेजस', पहले दिन किया इतना कलेक्शन

डेटिंग रूमर्स के बीच डिनर डेट पर साथ स्पॉट हुए अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, पैप्स को देखते ही करने लगीं ब्लश

 

Latest Bollywood News