Saturday, April 27, 2024
Advertisement

डेटिंग रूमर्स के बीच डिनर डेट पर साथ स्पॉट हुए अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, पैप्स को देखते ही करने लगीं ब्लश

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे डेटिंग रूमर्स के बीच एक बार फिर डिनर डेट पर स्पॉट हुए हैं। रूमर्ड कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 28, 2023 9:55 IST
Aditya Roy Kapur, Ananya Panday, Rumored couple- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर

बी टाउन में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिलेशनशिप की खूब चर्चा हो रही है। दोनों अक्सर पार्टियों और इवेंट में साथ स्पॉट किए जा चुके हैं। अब इन अफेयर की खबरों के बीच हाल ही में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर दोनों की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं। ये फोटोज मुंबई के एक हॉटेल की हैं, जहां दोनों को स्पॉट किया गया। साथ ही बी टाउन के रूमर्ड कपल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को ब्लैक आउटफिट में देखा गया, दोनों ने डिनर डेट के लिए खास अंदाज में ट्विनिंग किया था।  

अनन्या और आदित्य की डिनर डेट

बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को लेकर काफी समय से डेटिंग की अफवाह हैं। जब भी ये कपल किसी इवेंट में शामिल होते हैं तो इनके एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें सुर्खियां में आ जाती है। इस वायरल फोटो में कपल अनन्या और आदित्य पैपराजी के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। डिनर डेट के लिए अनन्या ने शानदार ब्लैक मिनी ड्रेस पहनी थी। उन्होंने अपने बालों को खुले रखते हुए मिनिमल मेकअप किया था। दूसरी ओर, आदित्य ने बैल्क टी-शर्ट और जींस पहनी थी। दोनों कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए साथ में रेस्टोरेंट के अंदर चले गए। 

अनन्या और आदित्य वायरल वीडियो 
कुछ हफ्ते पहले 'थैंक यू फॉर कमिंग' की टीम ने एक स्क्रीनिंग रखी था, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की थी। इस स्क्रीनिंग में आदित्य और अनन्या भी एक साथ स्पॉट किए गए थे। उस के बाद कपल को मूवी नाइट पर भी स्पॉट किया गया था। अभी तक आदित्य और अनन्या ने इन रूमर्स पर रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन उनकी हालिया आउटिंग ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी। कुछ महीने पहले कपल को स्पेन और पुर्तगाल में वेकेशन एंजॉय करता देखा गया था। उनकी रोमांटिक वेकेशन की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 

आदित्य और अनन्या वर्कफ्रंट
अनन्या को हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था। इससे पहले, उन्होंने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी में एक गाने में देखा गया था। एक्टर आदित्य रॉय कपूर हाल ही में वेबसीरीज 'द नाइट मैनेजर' में नजर आए थे। हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस सीरीज में आदित्य के साथ अनिल कपूर और शोभिता धूलिपाला लीड रोल में थे।

ये भी पढ़ें-

वरुण तेज की होने वाली पत्नी लावण्या त्रिपाठी ने फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग, वायरल हुआ वेडिंग कार्ड

Tejas Movie Review: कंगना रनौत की 'तेजस' देखने से पहले जानें कहानी में है कितना दम, यहां पढ़ें रिव्यू

कंगना रनौत ने सुब्रमण्यम स्वामी को दिया करारा जवाब, जानें क्या है पूरा मामला

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement