Monday, May 06, 2024
Advertisement

वरुण तेज की होने वाली पत्नी लावण्या त्रिपाठी ने फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग, वायरल हुआ वेडिंग कार्ड

वरुण तेज ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें एक्टर अपनी होने वाली पत्नी लावण्या त्रिपाठी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी का वेडिंग कार्ड भी तेजी वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 27, 2023 13:39 IST
वरुण तेज लावण्या त्रिपाठी ने दिखाई इंगेजमेंट रिंग- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए इटली रवाना हो गए हैं। पांजा वैष्णव तेज और निहारिका कोनिडेला भी जल्द ही शादी करने वाले उन्हें भी कपल के साथ स्पॉट किया गया है। हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखे जाने के कुछ देर बाद, वरुण तेज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लावण्या का हाथ पकड़े हुए एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें वह एक दूसरे का हाथ थामे इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी का वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी इंगेजमेंट रिंग

वरुण तेज ने इस साल की शुरुआत में लावण्या त्रिपाठी से सगाई की है, तब से उनके फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। दोनों की सगाई में अल्लू अर्जुन और रामचरण का परिवार ने भी शिरकत की थी। वहीं शादी के पहले वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट की है। 

वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी इंगेजमेंट रिंग और  वेडिंग कार्ड

Image Source : INSTAGRAM
वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी

वरुण-लावण्या वेडिंग कार्ड
वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी में शामिल होने के लिए सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला पहले ही इटली पहुंच चुके हैं। दूसरी ओर अल्लू अर्जुन भी अपने परिवार के साथ आज या कल इटली के लिए रवाना होंगे। इसी बीच वरुण और लावण्या की शादी के रिसेप्शन का निमंत्रण कार्ड ऑनलाइन लीक होते ही सोशल मीडिया पर छा गया।

वरुण-लावण्या की प्री-वेडिंग पार्टी
शादी से पहले वरुण तेज और लावण्या ने प्री-वेडिंग पार्टी भी रखी थी, जिसकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। वरुण और लावण्या की प्री-वेडिंग पार्टी अल्लू सिरीश ने अपने घर पर होस्ट की थी, जहां वरुण और लावण्या के फैमिली मेंबर्स के अलावा मेगास्टार चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, नितिन, स्नेहा रेड्डी, अल्लू सिरीश,नितिन की पत्नी शालिनी, रितु वर्मा, उपासना, पांजा वसिहनव तेज, साई धर्म तेज और निहारिका कोनिडेला शामिल हुए थे। 

ये भी पढ़ें-

Tejas Movie Review: कंगना रनौत की 'तेजस' देखने से पहले जानें कहानी में है कितना दम, यहां पढ़ें रिव्यू

कंगना रनौत ने सुब्रमण्यम स्वामी को दिया करारा जवाब, जानें क्या है पूरा मामला

ओटीटी पर देखें ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज, इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का होगा डबल धमाका

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement