Friday, April 26, 2024
Advertisement

ओटीटी पर देखें ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज, इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का होगा डबल धमाका

अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने वाली हैं। ऐसे में आप घर बैठे कुछ धमाकेदार वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी पर देख सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 27, 2023 9:36 IST
ott release this week, duranga 2, aspirants 2, chandramukhi 2- India TV Hindi
Image Source : X ओटीटी रिलीज

अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में आप कुछ धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं। इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का डोज डबल होने वाला है। इस हफ्ते आप कुछ शानदार फिल्मों का आनंद सिनेमाघरों में ही नहीं बल्कि ओटीटी पर भी देख कर ले सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस सप्ताह कई रोमांच, डरावनी और एक्शन से भरपूर फिल्में देखने के लिए तैयार हो जाइए। 'एस्पिरेंट्स 2', 'दुरंगा 2' से लेकर 'चंद्रमुखी 2', 'सिस्टर डेथ' तक, धांसू फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर देख सकते हैं। यहां आपको पूरी लिस्ट देखने को मिलने वाली है...

फिल्म और वेब सीरीज का नाम रिलीज डेट प्लेटफॉर्म
सिस्टर डेथ 27 अक्टूबर नेटफ्लिक्स
कास्टअवे दिवा 28 अक्टूबर नेटफ्लिक्स
एस्पिरेंट्स 2 25 अक्टूबर अमेजन प्राइम वीडियो
बर्निंग बिट्रेयल  25 अक्टूबर नेटफ्लिक्स 
लाइफ ऑन अवर प्लैनेट  25 अक्टूबर नेटफ्लिक्स 
मास्टर पीस 25 अक्टूबर डिज्नी प्लस हॉटस्टार
दुरंगा 2 24 अक्टूबर जी5
चंद्रमुखी 2                  26 अक्टूबर नेटफ्लिक्स  

एस्पिरेंट्स 2

प्लेटफॉर्म - अमेजन प्राइम वीडियो

रिलीज डेट - 25 अक्टूबर
टीवीएफ की सबसे हिट सीरीज 'एस्पिरेंट्स 2' अपने दूसरे सीजन के साथ वापस रिलीज हो गई है, जो यूपीएससी की दुनिया पर बेस्ड है। पहले सीजन में अभिलाष, गुरी और एसके को रोल प्ले करते देखा था। उन्होंने दिल्ली के राजिंदर नगर में यूपीएससी की तैयारी की कठिन राह का सामना किया था। नए सीजन में संदीप और अभिलाष के बीच का रिश्ता दिखाया गया है। इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

बर्निंग बिट्रेयल

प्लेटफॉर्म - नेटफ्लिक्स 
रिलीज डेट - 25 अक्टूबर
यह सीरीज एक अकाउंटेंट की कहानी है जो अपने मंगेतर से बदला लेती है। इस सीरीज में देखाया गया है कि एक लड़की, जिसे शादी और अपने प्यार पर यकीन था। उसके साथ धोखा होता है, जिसके बाद कहानी पूर तरह बदल जाती है। इस सीरीज की कहानी काफी दिलचस्प है। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

लाइफ ऑन अवर प्लैनेट

प्लेटफॉर्म - नेटफ्लिक्स  
रिलीज डेट - 25 अक्टूबर
अगर आपको जानवरों की लाइफ के बारे में जानने की दिलचस्पी है तो ये शो आपके लिए ही है। 'लाइफ ऑन अवर प्लैनेट' में, पृथ्वी के अस्तित्व और विकास की रोमांचक कहानी देखने को मिलती है। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी। 

मास्टर पीस

प्लेटफॉर्म - 25 अक्टूबर
रिलीज डेट - डिज्नी प्लस हॉटस्टार
ये एक फैमिली ड्रामा सीरीज है। इसे आप दो भाषा मलयाली और हिंदी में देख सकते हैं। अगर आपको परिवार की प्यारी नोंकझोंक देखने का मन है तो ये सीरीज आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। श्रीजीत एन-निर्देशित और मैथ्यू जॉर्ज द्वारा निर्मित टेलीविजन शो में रेन्जी पणिक्कर, माला पार्वती, शांति कृष्णा और अन्य कलाकार हैं। इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। 

सिस्टर डेथ

प्लेटफॉर्म - नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट - 27 अक्टूबर
हॉरर फिल्में 'सिस्टर डेथ' 27 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज होगी। अगर आपको हॉरर फिल्में देखा पसंद है तो 'सिस्टर डेथ'देख सकते हैं। इस फिल्म की कहानी में भरपूर सस्पेंस है, जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी। 

कास्टअवे दिवा

प्लेटफॉर्म - नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट - 28 अक्टूबर
कोरियन ड्रामा सीरीज को देखने का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। अगर आप भी कोरियन ड्रामा देखने के शौकीन हैं तो 'कास्टअवे दिवा' 28 अक्टूबर 2023 नेटफ्लिक्स पर देख सकते है। इस सीरीज में एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो फर्श से अर्श तक पहुंचती है वो भी अपनी मेहनत के दम पर।

दुरंगा 2

प्लेटफॉर्म - जी5
रिलीज डेट - 24 अक्टूबर
साइको क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'दुरंगा 2' 24 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। 'दुरंगा 2' में दृष्टि, अमित और गुलशन की शानदार एक्टिंग ने सीरीज की कहानी और भी दमदार बना दिया है। गुलशन देवैया और दृष्टि धामी स्टारर वेब सीरीज 'दुरंगा 2' जी5 पर स्ट्रीम किया गया है। दृष्टि धामी, अमित साध और गुलशन देवैया स्टारर वेब सीरीज दुरंगा सीजन 2 में विलेन बनकर अमित साध ने बहुत ही शानदार काम किया है।

चंद्रमुखी 2

प्लेटफॉर्म - नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट - 26 अक्टूबर
कंगना रनौत जहां इन दिनों अपनी फिल्म 'तेजस' और 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म 'चंद्रमुखी 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 26 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। चंद्रमुखी 2' तमिल की हिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' का सीक्वल है। 

ये भी पढ़ें-

रोहित शेट्टी ने 'सिंघम अगेन' की पहली झलक की शेयर, जबरदस्त एक्शन का दिखेगा जलवा

अनुष्का शर्मा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर! लेटेस्ट तस्वीर देख चौक जाएंगे आप

Pooja Batra 47 साल की उम्र में भी हैं सुपरहॉट, इन वीडियोज में छिपा है एक्ट्रेस की फिटनेस का राज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement