Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Pooja Batra 47 साल की उम्र में भी हैं सुपरहॉट, इन वीडियोज में छिपा है एक्ट्रेस की फिटनेस का राज

बॉलीवुड की फेमस और खूबसूरत एक्‍ट्रेस पूजा बत्रा का आज जन्मदिन है। पूजा आज 27 अक्टूबर को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर जानते हैं उनका फिटनेस सीक्रेट...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 27, 2023 6:00 IST
pooja batra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM pooja batra

नई दिल्लीः बॉलीवुड की यूं तो कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहा और लोगों से दूरी बना ली, लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जो कि उम्र के साथ-साथ ज्यादा खूबसूरत और फिटनेस फ्रीक हो गई हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की 'विरासत' गर्ल पूजा बत्रा की जो आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 27 अक्टूबर 1976 को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में जन्मीं पूजा बत्रा भले ही आज के समय में सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वह आए दिन अपनी फिटनेस वीडियो से लोगों को हेल्दी रहने का संदेश और मोटिवेशन देती हैं।  

47 की उम्र में 25 का लुक 

पूजा बत्रा की उम्र भले ही 47 साल हो गई है मगर उन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि वो अभी 25 से ज्यादा की नहीं दिखतीं। एक समय था जब बॉलीवुड पर पूजा बत्रा का राज था उन्होंने कई कलाकारों के साथ काम किया और अपनी एक अलग पहचान बनाई। पूजा बत्रा की खूबसूरती का राज योगा है। पूजा कठिन योगासन भी बड़ी ही आसानी से करती हैं। पूजा खुद को तो फिट रखती ही हैं साथ ही साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और योगा वीडियोज को शेयर कर लोगों को भी फिटनेस के प्रति जागरुक करती हैं।

यहां अलग-अलग वीडियोज में हम देख सकते हैं कि पूजा अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सजग हैं। वह कभी योगा तो कभी स्विमिंग तो कभी कार्डियो के जरिए अपने शरीर को फिट रखने की कोशिश करती हैं। 

4 साल पहले की थी गुपचुप शादी

पूजा बत्रा ने साल 1993 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की। पूजा बत्रा ने हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में काम किया है। पूजा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रही हैं। पूजा बत्रा ने साल 2003 में अमेरिकी बिजनेसमैन सोनू अहलूवालिया से शादी रचाई थी, हालांकि दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई। सोनू अहलूवालिया से तलाक के बाद पूजा ने साल 2019 में गुपचुप तरीके से एक्टर नवाब शाह से शादी रचाई।

Malaika Arora को आई गंभीर चोट, वीडियो देख फैंस ने जताई चिंता और बोले- गेट वेल सून

KBC में अमिताभ बच्चन ने पूछा 12 लाख 50 हजार के लिए प्रोटीन से जुड़ा मुश्किल सवाल, क्या आपको पता है जवाब

Bigg Boss 17 में फिर छिड़ी जंग, मन्नारा और खानजादी की लड़ाई में अंकिता ने अड़ाई टांग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement