Saturday, March 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में फिर छिड़ी जंग, मन्नारा और खानजादी की लड़ाई में अंकिता ने अड़ाई टांग

'बिग बॉस 17' के नए प्रोमो में हम देख सकते हैं कि मन्नारा चोपड़ा और खानजादी के बीच बहस के बाद, अंकिता उसे भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 26, 2023 19:40 IST
Bigg Boss 17 - India TV Hindi
Image Source : X Bigg Boss 17

नई दिल्लीः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 17 के घर में अब हर दिन लोगों के बीच समीकरण बिगड़ते नजर आ रहे हैं। हर नए एपिसोड में कुछ नई तनातनी देखने को मिल रही है। आज गुरुवार को आने वाले एपिसोड में अंकिता लोखंडे आग में घी का काम करती दिखेंगी, वह मन्नारा चोपड़ा और खानजादी के बीच हुए झगड़े का फायदा उठाने की कोशिश करती नजर आएंगी। 

झाड़ू और कूड़ेदान से शुरू हुई बात

घर में अभिषेक पांडे और मन्नारा चोपड़ा के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। चीजें तब गड़बड़ हो गईं जब कुछ घर वालों ने कूड़ेदान में जरूरत से ज्यादा कूड़ा भरना शुरू कर दिया, जिससे बदबू आने लगी। रिंकू धवन, अरुण और अभिषेक को अंडे के छिलके का ठीक से निपटान न करने के लिए फटकार लगाते हैं। नौबत यहां तक आ गई कि जिग्ना वोरा को कूड़ादान धोना पड़ा। अभिषेक अपने बचाव में मन्नारा पर कुछ आरोप लगाते है, मन्नारा पर झाड़ू न लगाने का आरोप लगाया जाता है। अभिषेक, मन्नारा का अपमान करते हुए उन्हें 'डुप्लीकेट परिणीति चोपड़ा' कहते हैं। अभिषेक से काफी कुछ सुनने के बाद, वह उन्‍हें सख्त चेतावनी देती है कि वह उसके परिवार के सदस्यों को लड़ाई में न घसीटे।

अंकिता ने अड़ाई फटे में टांग

शो में चल रहे पक्षपात के नए मोड़ में मन्नारा और फिरोजा खान उर्फ 'खानजादी' शामिल हैं। इन दोनों के बीच भी झगड़ा हुआ। मन्नारा चीजों को ठीक करने की कोशिश करती है लेकिन खानजादी के पास कुछ भी नहीं है और वह उससे जाने के लिए कहती है। खानजादी के आग्रह पर, अंकिता लोखंडे हस्तक्षेप करती हैं और मन्नारा से पीछे हटने का बोलती हैं। अंकिता का कहना है कि जब उसे सहारे की जरूरत थी तो मन्नारा ने उसे अकेला छोड़ दिया था। मन्नारा, चीजों को चुपचाप उठाने वालों में से नहीं है, वह तीखा जवाब देती है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि वह ईशा मालविय की तरह हेल्पर बनने के लिए घर में नहीं हैं।

मुनव्वर फारुकी ने सुनाया अपना दुख

इसी बीच मुनव्वर फारुखी भी विक्की जैन और सना के साथ अपने जीवन की परेशानियों के बारे में बात करते दिखेंगे। उन्होंने खुलासा किया कि उनके पिता, जो कई दशकों से एक ड्राइवर थे, उन्‍होंने उन्‍हें गाड़ी चलाना सीखने से मना कर दिया था, क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि उनका बेटा भी उसी रास्ते पर चले। स्टैंड-अप कॉमेडियन को इस बात पर गर्व है कि उसने कड़ी मेहनत की और इतनी कमाई की, कि वह एक कार खरीदने में सक्षम हो सके। 

'बिग बॉस 17' के वर्तमान प्रतियोगियों में जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, सनी आर्य, फ‍िरोजा खान, सोनिया बंसल और मन्नारा चोपड़ा शामिल हैं। यह शो कलर्स और जियोसिनेमा पर प्रसारित होता है।

'भाग्य लक्ष्मी' के ऋषि के संग सेट पर हुआ एक्सीडेंट, रोहित सुचांती शूटिंग के दौरान हुए घायल

अभिलाष, गुरी और एसके की कहानी में दिखा संदीप भैया का अलग रूप, जानिए कैसी है 'एस्पिरेंट्स 2'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement