Friday, March 01, 2024
Advertisement

'भाग्य लक्ष्मी' के ऋषि के संग सेट पर हुआ एक्सीडेंट, रोहित सुचांती शूटिंग के दौरान हुए घायल

'भाग्य लक्ष्मी' के ऋषि यानी टीवी एक्टर रोहित सुचांती को शूटिंग के दौरान चोट लगी है। वह एक स्टंट कर रहे थे, जिसके दौरान वह घायल हो गए।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 26, 2023 18:19 IST
Rohit Suchanti - India TV Hindi
Image Source : X Rohit Suchanti

नई दिल्लीः टीवी एक्टर रोहित सुचांती 'भाग्य लक्ष्मी' शो की शूटिंग के दौरान एक स्टंट शॉट देते हुए घायल हो गए हैं। लेकिन घायल होने के बाद भी एक्टर ने कहा है कि वह चुनौतियों के बावजूद परफेक्ट शॉट देकर खुश हैं। शो में लक्ष्मी और ऋषि की शादी के बाद आईं मुश्किलों के सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान एक्टर रोहित सुचांती आउटडोर शूटिंग पर खुद को घायल कर बैठे। शो में आगामी सीक्वेंस के लिए रोहित एक चट्टान के किनारे पर लटके हुए शॉट दे रहे थे।

क्या चल रही शो की कहानी

शो 'भाग्य लक्ष्मी' ने मनोरंजक कहानी और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) और ऋषि (रोहित सुचांती) की लाइफ में आए उतार-चढ़ाव से दर्शकों का मनोरंजन किया है। शो को एक वफादार फैन बेस मिला है और हैशटैगऋषिमी एक पॉपुलर नाम बन गया है। हाल ही के एपिसोड में, दर्शकों ने देखा कि कैसे ऋषि और लक्ष्मी ने अपनी लव लाइफ में अनगिनत मुश्किलों का सामना करने के बाद आखिरकार शादी कर ली। एक खुशहाल शादीशुदा कपल के रूप में जैसे ही वे इस नई लाइफ जर्नी यात्रा की ओर बढ़ते हैं, मलिष्का (मायरा मिश्रा) उनकी कार को एक ट्रक से टक्कर मारकर और उन्हें एक चट्टान से नीचे फेंककर उनकी जान खतरे में डाल देती है।

खुद स्टंट करने का लिया फैसला

घबराहट और डर महसूस होने के बावजूद, एक्टर ने स्टंट खुद करने की चुनौती लेने का फैसला किया। हालांकि, टीम ने सभी जरूरी सावधानियां बरतीं, फिर भी वह एक शॉट के दौरान मामूली रूप से घायल हो गए।  हालांकि, एक्टर ने हार नहीं मानी और बिना किसी शिकायत के स्टंट पूरा किया। एक्टर रोहित ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "जब से मैंने ऋषि का किरदार निभाना शुरू किया है, मैंने विभिन्न माध्यमों से उनकी गहराई दिखाने की पूरी कोशिश की है, जैसे रोने वाले सीन करना, कई मौकों पर गुंडों से लड़ना।"

एक्टर ने आगे कहा, "लेकिन, टेलीविज़न शो में हमें स्टंट करने का अवसर कम ही मिलता है, इसलिए जब मुझे पहली बार इसके बारे में बताया गया, तो मैं रोमांचित हो गया। यह क्रम सही समय पर आया क्योंकि मुझे कुछ नया करने की उम्मीद थी। हालांकि, इतनी गर्मी में चट्टान के किनारे पर लटकना मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण कामों में से एक था, लेकिन इसे पूरा करने और सही शॉट देने से मुझे बहुत खुशी हुई।" यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।"

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की एक्शन थ्रिलर में दिखेगा गबरू अवतार, जानिए कब रिलीज होगी 'रुसलान'

Aspirants S2 Review: अभिलाष, गुरी और एसके की कहानी में दिखा संदीप भैया का अलग रूप, जानिए कैसी है 'एस्पिरेंट्स 2'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement