Sunday, April 28, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच अनुष्का शर्मा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर! लेटेस्ट तस्वीर देख चौक जाएंगे आप

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो ने फैंस को चौका दिया है। इसी बीच उनकी ये बेबी बंप वाली फोटो वायरल हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 27, 2023 7:01 IST
Anushka Sharma was seen flaunting her baby bump- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच अपने बेबी बंप की तस्वीर शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। कुछ समय से अनुष्का अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इन अफवाहों पर अभी तक अनुष्का-विराट कोहली ने अभी तक रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फोटो शेयर कर सभी को जबरदस्त झटका दे दिया है। अनुष्का और विराट को हाल ही में मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया था। 

अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्ट्रेस और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली वामिका के बाद अपना दूसरा बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं। हालांकि कपल इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी साधे हुए है। इसी बीच एक्ट्रेस ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी पहली बेबी बंप तस्वीरें शेयर की है। बता दें कि यह फोटो एक फोन ब्रांड के विज्ञापन की है। अनुष्का शर्मा की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'समय कितनी तेजी से बदल रहा है।'  

अनुष्का का वायरल फोटो 
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम जो फोटो शेयर की है उसमें वह डीवा ब्लैक कलर की ड्रेस में अपना बेबी बंप दिखाती हुई नजर आ रही हैं। ये फोटो किसी गार्डन एरिया की तरफ की है। इसके पहले एक्ट्रेस का बेबी बंप भारत बनाम पाकिस्तान विश्व कप मैच के दौरान भी चर्चा का बिषय बना हुआ था। हालांकि अनुष्का गर्भावस्था की अफवाहों पर चुप हैं। 

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट 
वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। यह फिल्म क्रिकेट खिलाड़ी झूलन गोस्वामी के जीवन पर एक बायोपिक है। यह फिल्म लगभग 4 वर्षों के बाद उनकी फिल्म में वापसी का भी प्रतीक है। उन्हें आखिरी बार 'जीरो' में देखा गया था जिसमें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं। 

ये भी पढ़ें-

Pooja Batra 47 साल की उम्र में भी हैं सुपरहॉट, इन वीडियोज में छिपा है एक्ट्रेस की फिटनेस का राज

Malaika Arora को आई गंभीर चोट, वीडियो देख फैंस ने जताई चिंता और बोले- गेट वेल सून

'भाग्य लक्ष्मी' के ऋषि के संग सेट पर हुआ एक्सीडेंट, रोहित सुचांती शूटिंग के दौरान हुए घायल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement