Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रोहित शेट्टी ने 'सिंघम अगेन' की पहली झलक की शेयर, जबरदस्त एक्शन का दिखेगा जलवा

रोहित शेट्टी ने अपनी एक्शन कॉप फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग शुरू कर दी है। इसी बीच रोहित शेट्टी ने शूटिंग की झलक शेयर की है। 'सिंघम 3' में अजय देवगन, करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण जैसे कई स्टार्स फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 27, 2023 7:46 IST
Rohit Shetty, ajay devgn, ranveer singh, deepika padukone, Singham Again, Singham 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिंघम अगेन

फेमस फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अजय देवगन, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म 'सिंघम 3' से दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन लुक सामने आ चुका है जो फैंस को काफी पसंद भी आया है। इस फ्रेंचाइंजी फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट की तरह तीसरे पार्ट में भी अजय देवगन लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। इसी बीच रोहित शेट्टी ने फिल्म 'सिंघम अगेन' शूटिंग की एक झलक शेयर सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

सिंघम अगेन की शूटिंग फोटो

रोहित शेट्टी इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग में बिजी हैं। रोहित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म 'सिंघम 3' की शूटिंग की फोटो शेयर कर शानदार कैप्शन लिखा, 'वर्क इन प्रोग्रेस'। शूटिंग की पहली झलक देखकर फैंस फिल्म देखने को लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस फोटो में रोहित शेट्टी भी दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को रोहित शेट्टी ने जैसे ही शेयर किया तो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

सिंघम 3 में होगा धमाका 
इस फोटो में गाड़ियां हवा में उड़ती हुई और जलती हुई दिखाई दे रही है। रोहित शेट्टी की फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को न मिले ये तो हो ही नहीं सकता। रोहित शेट्टी ने दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक तस्वीर में रोहित खुद नजर आ रहे हैं। हालांकि उनकी पीठ दिखाई दे रही है, चेहरा नहीं दिख रहा है। ऐसे में इस बार 'सिंघम अगेन' में और भी ज्यादा धमाका होने वाला है क्योंकि अजय देवगन के अलावा फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे। 

सिंघम 3 के बारे में 
'सिंघम 3' साल 2024 में रिलीज होने वाली है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'सिंघम 3' अजय देवगन के अलावा करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में सिंबा यानी रणवीर सिंह और सूर्यवंशी यानी अक्षय कुमार कैमियो रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-

प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच अनुष्का शर्मा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर! लेटेस्ट तस्वीर देख चौक जाएंगे आप

Pooja Batra 47 साल की उम्र में भी हैं सुपरहॉट, इन वीडियोज में छिपा है एक्ट्रेस की फिटनेस का राज

Malaika Arora को आई गंभीर चोट, वीडियो देख फैंस ने जताई चिंता और बोले- गेट वेल सून

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement