A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का चौंकाने वाला खुलासा, बोले- हम अलग हो चुके हैं, मुश्किल वक्त में...!

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का चौंकाने वाला खुलासा, बोले- हम अलग हो चुके हैं, मुश्किल वक्त में...!

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट से चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनका ये पोस्ट आपको हैरान कर देगा। राज कुंद्रा ने पोस्ट में दावा किया है कि वो अलग हो गए हैं और ये उनके लिए मुश्किल वक्त है।

राज कुंद्रा और शिल्पा...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैंन राज कुंद्रा आज कल कई खुलासे करने में लगे हुए हैं। जल्द ही राज कुंद्रा की फिल्म 'UT-69' रिलीज होने वाली है। लगातार मास्क लगाए नजर आ रहे राज कुंद्रा ने अब मास्क लगाना भी छोड़ दिया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के ठीक दो दिन बाद उन्होंने एक चौकाने वाला पोस्ट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है। उन्होंने इस पोस्ट में अपने अलग होने की घोषणा की है। इस बारे में उन्होंने ज्यादा जानकारी नहीं साझा की है। उन्होंने लोगों से मुश्किल वक्त में उन्हें समय देने के लिए गुजारिश भी की है। 

राज कुंद्रा ने कहा- हम अलग हो गए हैं...
शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने पोस्ट में लिखा, 'हम अलग हो गए हैं और आपसे विनम्र अनुरोध है कि इस कठिन घड़ी में हमें समय दें।' शिल्पा शेट्टी के पति का ये पोस्ट हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। लोग हैरान हो रहे हैं कि आखिर राज कुंद्रा ने ऐसा क्यों कहा। कई लोग इसे शिल्पा शेट्टी से भी जोड़कर देख रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि क्या शिल्पा और राज कुंद्रा अलग हो गए हैं। फैंस के लगातार आ रहे सवालों का अभी तक न तो राज कुंद्रा और न ही शिल्पा शेट्टी ने जवाब दिया है। ऐसे में ये कह पाना संभव नहीं है कि राज कुंद्र ने ये पोस्ट किस संदर्भ में किया है। 

Image Source : Instagramशिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का सोशल मीडिया पोस्ट।

शिल्पा ने नहीं दिया कोई संकेत
इस बीच शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऐसा कुछ भी शेयर नहीं किया है।  वहीं कई लोगों को ये भी लग रहा है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ये सब अपनी फिल्म प्रमोशन्स के लिए कर रहे हैं। ऐसे में इस मामले पर फैंस को शिल्पा शेट्टी की सफाई का इंतजार है। राज की यह पोस्ट उनकी पहली फिल्म 'यूटी 69' के ट्रेलर के लॉन्ट के दो दिनों बाद सामने आई है। राज फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे जो उनके जेल में बीते समय के इर्द-गिर्द घूमती है।

शिल्पा से जुड़ा राज का खुलासा
वैसे हाल में ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान कई खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि वो मास्त सिर्फ बज क्रिएट करने के लिए पहन रहे थे और अब वो मास्क नहीं पहनेंगे। बीते दिन उन्हें एयरपोर्ट पर अमृतसर जाते हुए स्पॉट किया गया था। वो फिल्म के प्रमोशन और स्वर्ण मंदिर में दर्शन के लिए गए थे। ट्रेलर लॉन्च के दौरान राज कुंद्रा ने बताया कि जब उन्होंने शुरू में अपनी लाइफ के बारे में एक फिल्म बनाने की इच्छा व्यक्त की थी तो उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने क्या प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा, 'जब मैंने उन्हें अपनी फिल्म के बारे में बताने का फैसला किया तो वह मुझसे थोड़ी दूरी पर खड़ी थीं। मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास एक स्क्रिप्ट है और मैं उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं। जैसे ही उन्होंने मेरी बात सुनी, एक उड़ती हुई चप्पल मेरे चेहरे की ओर आई। मेरा मानना है कि शुरू में उसे यह विचार कुछ हद तक जोखिम भरा लगा।' 

ये भी पढ़ें: 'लियो' ने तोड़ा 'पठान' का रिकॉर्ड, पहले ही दिन फिल्म ने पार किया 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा

सनी देओल को पापा धर्मेंद्र ने अलग अंदाज में कहा हैप्पी बर्थडे, भाई बॉबी और बेटे करण ने दिखाईं Unseen Photos

Latest Bollywood News