Monday, May 06, 2024
Advertisement

'लियो' ने तोड़ा शाहरुख खान की 'पठान' का रिकॉर्ड, पहले ही दिन थलपति विजय की फिल्म ने पार किया 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा

फिल्म 'लियो' पहले ही दिन बंपर कमाई की है और कई बड़े रिकॉर्ड्स भी तोड़े हैं। फिल्म ने 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है। इतना ही नहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ऐसे छाई है कि शाहरुख खान की 'पठान' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया। एक नजर डालते हैं लियो की दुनिया भर में हुई कमाई पर-

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 20, 2023 7:32 IST
Leo, Leo Box Office collection day 1, Thalapathy Vijay- India TV Hindi
Image Source : X 'लियो' में थलपति विजय।

थलपति विजय की फिल्म 'लियो' अपने ऐलान के बाद से ही खूब चर्चा में है। फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर सभी ने इंटरनेट पर तहलका मचाया। इसके पहले शायद ही कोई तमिल फिल्म बनी हो जिसने रिलीज के पहले ही थलपति विजय की 'लियो' जितना बज क्रिएट किया हो। फिल्म की रिलीज के बाद से ही यह उम्मीद की जा रही है कि लोकेश कनगराज निर्देशित यह फिल्म इतिहास रचेगी और किसी भी तमिल फिल्म की तुलना में सबसे ज्यादा ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म बनेगी। ठीक ऐसा ही हुआ भी। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है। 

बॉक्स ऑफिस पर छा गई 'लियो'

थलपति विजय की फिल्म 'लियो' ने अपने पहले दिन सभी भाषाओं में शुरुआती अनुमान के अनुसार 63.00 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है। वहीं कमाई के ग्रॉस आंकड़ों पर नजर डालें तो 74 करोड़ की कमाई फिल्म ने कर ली है। बंपर कमाई करते हुए फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म पठान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। विदेश में 'लियो' ने 66 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस अनुसार दुनियाभर में फिल्म छा गई है और इतिहास रचते हुए फिल्म ने 140 करोड़ की ग्रैंड ओपनिंग की है। इससे साफ है कि फिल्म को कमाल का रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस को फिल्म पसंद आ रही हैं। आने वाले दिनों में फिल्म कई और रिकॉर्ड्स बनाते भी नजर आएगी। 

प्रारंभिक अनुमान के अनुसार राज्यों में हुई कमाई

  • तमिलनाडु (ग्रॉस): 30.00 करोड़ रुपये 
  • केरल (ग्रॉस): 11.00 करोड़ रुपये 
  • कर्नाटक (ग्रॉस): 14.00 करोड़ रुपये
  • आंध्रप्रदेश और तेलंगाना(ग्रॉस): 15.00 करोड़ रुपये
  • आरओआई (ग्रॉस): 4.00 करोड़ रुपये

लियो ओपनिंग डे रिकॉर्ड्स अपडेट्स:
थलपति विजय की फिल्म 'लियो' साल 2023 में तमिलनाडु में सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बनई गई है। कॉलीवुड के लिए कर्नाटक में ऑल टाइम रिकॉर्ड ओपनिंग करने में फिल्म सफल रही है। वहीं केरल में ये अब तक की सबसे ग्रैंड ओपर फिल्म साबित हुई है। इससे पहले केरल में किसी भी फिल्म ने इतनी बंपर कमाई नहीं की। वहीं आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में ये साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तामिल फिल्म है। देश में भी ये साल की सबसे बड़ी कॉलीवुड फिल्म बनी है। इस साल इससे ज्यादा पहले दिन ही किसी भी कॉलीवुड फिल्म ने कमाई नहीं की है। 

ये भी पढ़ें: थलपति विजय की Leo देख बावले हुए फैंस, सोशल मीडिया पर पब्लिक रिव्यू देखकर आप भी कर लेंगे टिकट बुक

सनी देओल को पापा धर्मेंद्र ने अलग अंदाज में कहा हैप्पी बर्थडे, भाई बॉबी और बेटे करण ने दिखाईं Unseen Photos

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement