A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड डांस के चक्कर में शिल्पा शेट्टी की छूटी फ्लाइट, फराह खान ने कहा, 'पूरी क्रैक है'

डांस के चक्कर में शिल्पा शेट्टी की छूटी फ्लाइट, फराह खान ने कहा, 'पूरी क्रैक है'

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को इंस्टाग्राम पर 27 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर ही फिटनेस वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

shilpa shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/THESHILPASHETTY shilpa shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियोज के साथ-साथ फनी वीडियोज के लिए भी चर्चा में रहती हैं। शिल्पा को डांस का कितना शौक है ये तो हर कोई जानता है लेकिन, इसी डांस के चक्कर में शिल्पा शेट्टी को हजारों का नुकसान भी हो गया है। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कूल लुक में अपने सामान के साथ एयरपोर्ट पर रील्स बनाती दिख रही हैं। शिल्पा पर डांस का खुमार इस कदर चढ़ गया था कि उन्हें ये होश ही नहीं रहा कि उनकी फ्लाइट भी मिस हो सकती है।

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, 'एयरपोर्ट की रश, रश में रील तो बन गई। लेकिन देख लूं..कहीं फ्लाइट तो नहीं गई। क्या आपने ऐसा कुछ किया है? मुझे कमेंट करके बताएं।' वीडियो में शिल्पा शेट्टी का डांस तो लाजवाब है लेकिन उनकी इस हरकत को देखकर कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट करते हुए लिखा, 'पूरी क्रैक है।' शिल्पा शेट्टी पीले रंग की टी शर्ट और पैंट में एयरपोर्ट पर सन ग्लासेस लगाए हुए नजर आ रही हैं। एक यूजर ने शिल्पा से सवाल करते हुए लिखा, 'एयरपोर्ट के अंदर चश्मा क्यों लगाए हो।'

बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने करीब 13 साल बार फिल्म 'हंगामा 2' से बड़े पर्दे पर वापसी की थी। इसके बाद शिल्पा शेट्टी फिल्म 'निकम्मा' में नजर आई थीं। शिल्पा की दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। आने वाले समय में शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगी। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस सीरीज की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी घायल भी हो गई थीं, जिसके बाद कुछ दिन के लिए शूटिंग रोकनी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने मां अमृता सिंह पर यूं लुटाया प्यार, बर्थडे पर शेयर की खूबसूरत Photo

आदिल के पास हैं राखी सावंत के 1.5 करोड़ रुपये, एक्ट्रेस ने प्रूफ के लिए दिखाया Video

राम चरण हैं असली सुपरस्टार, इस खास फैंस से मिलकर पूरी की उसकी ख्वाहिश

Latest Bollywood News