Friday, May 17, 2024
Advertisement

राम चरण हैं असली सुपरस्टार, इस खास फैंस से मिलकर पूरी की उसकी ख्वाहिश

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरहिट एक्टर राम चरण (Ram Charan) ने अपने एक फैन की ख्वाहिश पूरी की है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 09, 2023 20:38 IST
south superstar ram charan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI south superstar ram charan

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आपने यूं तो कई सितारों के आगे सुपरस्टार नाम लगा देखा होगा, लेकिन असली सुपरस्टार तो वो होता है जो अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरे। जब एक्टर्स की फिल्में हिट होने लगती हैं तो उन्हें सुपरस्टार और मेगास्टार जैसे टैग मिलने लगते हैं, ऐसे ही साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता राम चरण के नाम के आगे भी सुपरस्टार और मेगास्टार का टैग लगा है। राम चरण ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि यही असली सुपरस्टार हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर राम चरण की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वह अपने एक फैंस से मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ram charan

Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI
ram charan

ram charan

Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI
ram charan

राम चरण का ये फैन एक 9 साल का छोटा बच्चा है जिसकी ख्वाहिश थी कि वो अपने पसंदीदा सितारे से मिले। ऐसे में राम चरण ने अपने इस नन्हे फैन की ख्वाहिश पूरी की और उनसे मिलने अस्पताल पहुंच गए। कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहे इस बच्चे का नाम रवुला मणि कुशल है जिसका इलाज स्पर्श हॉस्पाइस हॉस्पिटल में चल रहा है। बच्चे की इच्छा थी कि वह राम चरण से मिले और उनके साथ कुछ वक्त बिताए। अस्पताल की डायरेक्टर नंदनी रेड्डी ने बच्चे का सपना पूरा किया और स्टार राम चरण से बच्चे की मुलाकात करवाई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

राम चरण (Ram Charan) ने अस्पताल में बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया, जिससे बच्चे को इस कठिन लड़ाई से लड़ने की उम्मीद और ताकत मिली। इसके बाद राम चरण ने बच्चे के माता-पिता से भी मुलाकात की और उन्हें इस सफर को सहने की हिम्मत दी। तस्वीरों में राम चरण बच्चे से बात करते और उसे गिफ्ट देते दिख रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों राम चरण अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'RRR' की वजह से सुर्खियों में रहे थे।

यह भी पढ़ें: Khimsar Fort में आज है स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल की शादी, जानें कार्यक्रम की डिटेल

Akshara Singh ने होली से पहले जमाया रंग, Video में दिखी जीजा-साली की नोकझोंक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई जोशी ने शादी के लिए कहा 'हां', आयशा सिंह को दुल्हन के लिबास में देख फैंस हुए शॉक्ड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement