Saturday, June 15, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई जोशी ने शादी के लिए कहा 'हां', आयशा सिंह को दुल्हन के लिबास में देख फैंस हुए शॉक्ड

'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में भले ही सई जोशी परेशान हैं लेकिन रियल लाइफ में सबकी फेवरेट सई जोशी फोटोशूट इंजॉय कर रही हैं। आयशा सिंह को इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 09, 2023 17:46 IST
ayesha singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYESHA.SINGH19 ayesha singh

स्टार प्लस के सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की सई जोशी यानी आयशा सिंह सीरियल से तो दर्शकों को एंटरटेन करती ही हैं साथ ही साथ वह अपने सोशल मीडिया से भी फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। लेकिल इस बार Ayesha Singh ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस को शॉक्ड कर दिया है जिसके बाद फैंस ने कमेंट सेक्शन में सवालों की बरसात कर दी है। आयशा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुल्हन के लिबास में कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए 'I do' लिखा है जिसे पढ़ने के बाद फैंस कयास लगाने लगे हैं कि उनकी फेवरेट सई जोशी शादी रचाने वाली हैं।

आयशा सिंह इन तस्वीरों में क्रिश्चियन दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। आयशा सिंह ने व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। सई जोशी ने इस ड्रेस में कई पोज दिए हैं जिनमें वह कैमरे के सामने खिलखिलाकर मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में सई के साथ उनकी टीम को लोग भी नजर आ रहे हैं। सई ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए 'आई डू' लिखा जरूर है लेकिन सच में वो अभी शादी नहीं करने वाली हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने आंख मारने वाली इमोजी शेयर की है जिससे साफ हो गया है कि वह मजाक कर रही हैं।

सई जोशी की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने उनसे पूछा, 'सई क्या तुम सच में शादी करने वाली हो।' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्रिश्चियन दुल्हन बनी सई जोशी कमाल लग रही है।' 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल की बात करें तो इसमें फिलहाल सई जोशी की जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है। सीरियल में नए दिन के साथ नए-नए मोड़ देखने को मिलते हैं। कहानी में इस समय विराट चव्हाण को मिला प्रमोशन छाया हुआ है। पत्रलेखा चाहती है कि विराट इस प्रमोशन को एक्सेप्ट करे और दोनों फिर वहां से निकल जाएं। वहीं दूसरी तरफ सई अपने बेटे को पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

यह भी पढ़ें: हसीन नजारों के बीच 'जलपरी' बनीं Priya Prakash Varrier, वीडियो हुआ वायरल

गौतम गुलाटी ने फिनाले से पहले ही कर दिया Bigg Boss 16 के विनर के नाम का ऐलान, लोग बोले- कितने पैसे मिले?

फिल्म 'पाप' से उदिता गोस्वामी बनाया था लाखों को दीवाना, अब कहां गायब है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement