Friday, April 26, 2024
Advertisement

हसीन नजारों के बीच 'जलपरी' बनीं Priya Prakash Varrier, वीडियो हुआ वायरल

साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने साल 2019 में अपनी महज 10 सेकेंड की क्लिप से रातों रात सनसनी मचा दी थी। प्रिया प्रकाश ने सिर्फ अपनी आंखों के इशारों से करोड़ों दिलों को घायल कर दिया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 09, 2023 16:37 IST
priya.p.varrier- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYA.P.VARRIER priya p varrier

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही करोड़ों लोगों की फेवरेट बन चुकी थीं। सोशल मीडिया पर अपने एक वीडियो से रातोंरात मशहूर हुईं प्रिया प्रकाश वारियर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो अक्सर ही इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रिया प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी जलपरी से कम नहीं लग रही हैं। इस वीडियो में प्रिया प्रकाश नदी में तैरती नजर आ रही है।

वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर सूर्यास्त के समय नदी में शांत और हसीन नजारों के बीच तैरती दिखाई दे रही हैं। वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि प्रिया इस हसीन पल को काफी इंजॉय कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश वारियर को 7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह समय-समय पर अपनी निजी जीवन की झलकियां शेयर करती रहती हैं। प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को अगर सोशल मीडिया क्वीन कहा जाए तो गलत न होगा क्योंकि उन्होंने कम समय में ही अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाई है। फिल्म 'ओरू अडार लव' से डेब्यू करने वालीं प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का आंख मारते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

जिसके बाद वह नेशनल क्रश बन गई थीं। प्रिया प्रकाश तेलुगू फिल्म 'चेक' में भी नजर आई थीं, जिसमें उनके दमदार अभिनय की खूब तारीफ हुई थी। प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो आने वाले समय में उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं जिनमें 'श्रीदेवी बंगलो' और 'यारियां 2' का नाम शामिल है। 'यारियां 2' में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के साथ यश गुप्ता, पर्ल वी पुरी और दिव्या खोसला कुमार नजर आने वाली हैं। 

Rakhi Sawant को मिली ट्रक से कुचलवाने की धमकी! एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल वीडियो कहा- मां मैं अकेली हूं

ये रिश्ता क्या कहलाता है: आरोही के एक सवाल ने अभी की कर दी खटिया खड़ी, बहन के लिए फूट-फूटकर रोएगा कायरव

Bigg Boss16: Shalin Bhanot बनेंगे विजेता या पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर होंगे OUT, देखिए जर्नी वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement