Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: आरोही के एक सवाल ने अभी की कर दी खटिया खड़ी, बहन के लिए फूट-फूटकर रोएगा कायरव

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आरोही, अभिमन्यु से अक्षरा के बारे में सवाल करती है, जिसे सुन अभी कुछ नहीं कह पाता है। इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में सीरियल रेटिंग में छठे नंबर पर है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 12, 2023 11:42 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 09 February 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एपिसोड की शुरुआत कायरव द्वारा आरोही को उठने के लिए कहने से होती है। वह रोता है और उसे उठने के लिए कहता है। वह डॉक्टर को बुलाता है। अभी आता है और उसकी जांच करता है। वह उसे इंजेक्शन लगाता है और उसे स्थिर करता है। अक्षु कहती है कि मुझे पता है कि यह आपके लिए कठिन होगा, लेकिन पिताजी को परेशान मत करो। उसे मनीष का फोन आता है। वह कहती है कि मैं अब जा रही हूं। वह कहता है आओ, तुम्हारे आने की खबर से आरोही को होश आ गया, अभी ने कहा कि वह ठीक है मैं तुम्हें लेने आऊंगा। वह कहती है कि आरोही को होश आ गया। अभिनव कहता हैं कि अब मत रोओ आओ हमें एयरपोर्ट जाना है। आरोही घरवालों को देखती है। अभी पूछता है कि क्या आप उन सभी को पहचानती हो। मंजरी पूछती है क्या तुम ठीक हो। आरोही सिर हिलाती है। अभी कहता है कि एक घंटे बाद टेस्ट करवा लेना। वह कहती है कि मैं ठीक हूं, रूही कैसी है। वह कहता है कि वह तुमसे बेहतर है, मैंने उसे अच्छी तरह से संभाला है। वह कहता है कि मैंने उसे तैयार किया। वह कहती है कि आप माता-पिता भी बन गए हैं। 

मनीष और सुवर्णा उसकी बुरी नजर को दूर भगाते हैं। आरोही कहती है अभी तुमने मेरे परिवार को डरा दिया, देखो वे रो रहे हैं मैं ठीक हूँ, तुम सबने रूही की अच्छी तरह से देखभाल की है तो मैं सो रही थी। कायरव 21 घंटे कहता है। मनीष और सभी जाने की कोशिश करते हैं। कायरव कहता है कि मुझे गलत मत समझो, मैंने यह कहने की हिम्मत जुटाई थी, मुझे लगता है कि रूही और तुम्हारे लिए घर आना सबसे अच्छा होगा। आरोही कहती है हां, जितनी जल्दी हो सके अभी मुझे घर ले चलो। मंजरी खुशी से रो पड़ी। आरोही कहती है कि डॉक्टर घर पर हैं। अभी कहता है ठीक है, आज तुम्हें छुट्टी मिल जाएगी, आराम करो। वे सब जाते हैं। मंजरी, आरोही को नर्सों से बात करते सुन लेती है। नर्स कहती है कि अभी ने सब कुछ अकेले किया है। 

अभिनव और अभीर अक्षु के आदेश का पालन करते हैं और दूध पीते हैं। मनीष कहता हैं कि आपने टिकट क्यों रद्द कर दिया। अक्षु कहती है कि अब सब ठीक हैं, मुझे नहीं आना चाहिए। अभीर कहता है कि मां को कभी छुट्टी नहीं मिलती, मुझे खुशी है कि वह नहीं गई मनीष ने मां को डांटा होगा और मां ने डॉक्टर को डांटा होगा। अक्षु, मनीष से मुस्कान के बारे में बात करती है। वह उससे मुस्कान का समर्थन करने के लिए कहती है। मनीष कहता है ठीक है, मुझे लगता है कि एक और बेटी आ गई है मुझे उसका टिकट विवरण भेज दो अगर आप घर वापस आना चाहती हो तो बस आ जाओ। वह कहती है कि अगर स्थिति पैदा हुई तो मैं आऊंगी। वह उसे आशीर्वाद देता है।

वह सोचती है कि आरोही ठीक हो गई, मैं अपनी दुनिया में हूं वह मेरी दुनिया है उसे ठीक करने के लिए कान्हा जी का धन्यवाद। अभीर उसका तापमान जांचता है। वह कहती है मैं ठीक हूं। अभीर पूछता है कि इतनी जल्दी कैसे हो गया। अभिनव खुश से कहता है कि उसकी बहन ठीक है मैंने अभी देखा है खून के रिश्ते खास होते हैं यह मैं कभी नहीं समझ सकता। अभीर पूछता है कि तुम क्यों नहीं समझ सकते मैं तुम्हारा अपना बच्चा हूं, तुम मुझे कैसे भूल गए। अभिनव रोता है और उसे गले लगाता है। अक्षु भी रोती है। अभीर कहता है सेंटी डैड, आपको गले लगाने का शौक है। अक्षु कहती है कि मैं आपकी पैकिंग कर रहा हूं। मुस्कान ने धन्यवाद दिया। वह कहती है कि आप किसी कारण से उदयपुर से परहेज कर रहे हैं क्षमा करें, मेरे जाने से कोई समस्या होगी। 

कायरव रोता है और अक्षु-आरोही के बचपन की यादों को देखता है। वह कहता है कि उसने सोचा कि मैं उनकी रक्षा करूंगा, मैं कुछ नहीं कर सका। वह रोता है और बक्सों को गले लगाता है। दादी देखती है और रोती है। दादी कहती हैं कि इस गम, गुस्सा और दर्द को बाहर आने दो फिर हमें हमारा कायरव फिर से मिल जाएगा भाई-बहन दूर हो सकते हैं, लेकिन कभी अलग नहीं हुए। रूही आरोही से बात करती है। रूही कहती है कि अभी ने मेरे लिए जैम लाया है, यह दुनिया का सबसे अच्छा जैम है अगर तुम इसे खाओगी तो आप इसके लिए पागल हो जाओगी। आरोही स्वाद पूछती है। रूही उसे बताती है। मंजरी इलाइची के साथ दालचीनी कहती है। रूही कहती है कि यह स्वादिष्ट था। अभी कहता है कि उसे आराम करने दो। आरोही कहती है कि हम उस व्यक्ति को जैम के लिए धन्यवाद देंगे अभी उसे बुलाएगा। रूही कहती है हां, कृपया कॉल करें, मुझे धन्यवाद कहना है। अभी कहता है इसका व्यवसाय, आपके पास था, ठीक है। वो जोर देता हैं। महिमा कहती हैं कि हमें आभारी होना चाहिए कि आरोही को होश आ गया। मंजरी कहती है मैं दीया जलाऊंगी। आरोही, अभी से कहती है कि जैम अक्षु का फेवरेट था उसने इसे सुवर्णा से सीखा, मुझे ऐसा क्यों लगता है कि अक्षु ने जैम भेजा है, हां कहने की जरूरत नहीं है मैंने इसे आपके चेहरे पर पढ़ा।

प्रीकैप: अभिनव कहता हैं कि मैं तुमसे कुछ कहना चाहता था, मैं तुमसे प्यार करता हूं। अक्षु चौंक गई। मंजरी, अभी से आरोही और रूही के साथ एक परिवार बनाने के लिए कहती है।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: खुद के जाल में फंसी पाखी, वीनू ने सई को दिया झटका

बरखा भाभी ने 'अनुपमा' के स्टार कास्ट की हरकतों को किया एक्सपोज, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

Gadar 2: खतरनाक विलेन के रोल में नजर आएंगे ये एक्टर, कहा मचा दूंगा तहलका

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement