Monday, May 06, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: खुद के जाल में फंसी पाखी, वीनू ने सई को दिया झटका

नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' में विनायक को सारा सच पता चल जाता है। विराट और पत्रलेखा को सई की जाने आजाने करेंगे सई की मदद।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 09, 2023 13:49 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 09 february 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

सई, विनायक को इंतजार करने के लिए कहाती है। वह कहती है कि उसे उससे बात करनी है। सावी पूछती है कि वह विनायक को क्यों रोक रही है। विनायक, सई से पूछता है कि वह किस आश्चर्य की योजना बना रही है। सई उसे बताती है कि वह जो कुछ भी उसे बताने जा रही है वह सच है। बाहर पाखी ने सावी को देखा लिया। वह सावी के पास जाती है और पूछती है कि विनायक कहां है। सावी कहती है कि वह कक्षा में है। पाखी पूछती है कि वह क्लास में क्या कर रहा है। सावी कहती है कि मेरी मां को उनसे बात करने की जरूरत है। पाखी दंग रह जाती है और पूछती है कि क्या सई अंदर है? पाखी को डर है कि कहीं सई, विनायक को सच न बता दे। वह अंदर दौड़ती है। विराट वहां आता है और पाखी को अंदर भागते हुए देखता है। वह सवि से पूछता है कि क्या हुआ। विराट, सावी से कहीं नहीं जाने के लिए कहता है। 

पाखी ने नोटिस किया कि क्लासरूम खाली है। वह विराट को देखती है और उससे शिकायत करती है। विराट उसे दिलासा देता है और वे विनायक को खोजने लगता हैं। विनायक, सई से पूछता है कि हम छत पर क्यों आए हैं। सई कहती हैं कि हम शांति से बात कर सकते हैं। सई कहती हैं कि मैं आपको एक चमत्कार के बारे में बताना चाहती हूं और यह चमत्कार आपके और मेरे जीवन से संबंधित है, लेकिन इससे पहले मैं आपको कुछ दिखाना चाहता हूं। पाखी, विराट और विनायक को खोजते हैं। विनायक सई से पूछता है, तुम्हारे साथ बच्चा कौन है? सई कहती है कि यह मेरे बेटे के साथ मेरी फोटो है और वह सावी का भाई है। वियानक पूछता है कि क्या सावी का एक और भाई है। 

पाखी और विराट ने हर कक्षा को खोजा, लेकिन वियानक उन्हें नहीं मिला। विराट पूछता है कि क्या उसने छत की तलाशी ली। वे ऊपर की ओर दौड़ते हैं। सई, विनायक को बताने वाली है कि वह उसका बच्चा है। पाखी वहां आती है। वह सई को धक्का देती है और पूछती है कि क्या उसने विनायक को सच बताया। पाखी, विनायक से पूछती है कि क्या सई ने उसे बताया कि वह उसकी डॉक्टर चाची नहीं बल्कि उसकी मां है? विनायक चौंक जाता है। मौसम बुरी तरह बदलता है।

घर पर अश्विनी करिश्मा से सभी दरवाजे बंद करने के लिए कहती है क्योंकि मौसम अच्छा नहीं है। भवानी पूछती है कि पाखी और विनायक घर क्यों लौट? अश्विनी कहती है कि पाखी ने कहा कि वे विनायक को खोज रहे हैं। भवानी पूछती है कि वह कहां गया था। सोनाली कहती है कि वह अपनी मां के घर जा सकती है। भवानी कहती है कि पाखी उसकी मां है, सई नहीं। दूसरी तरफ, पाखी, विनायक से पूछती है कि क्या उसने सच कहा है कि वह उसकी मां है। पाखी, विनायक से पूछती है 'क्या तुम मुझे छोड़ दोगे?'। विराट, पाखी को रोकता है और उसे बताता है कि वह विनायक को चोट पहुंचा रही है। पाखी, विनायक से उसे नहीं छोड़ने का अनुरोध करती है और उसे बताती है कि वह उसके बिना नहीं रह सकती। वह आंसुओं में विनायक को गले लगा लेती है और उसे यह बताने के लिए कहती है कि वह उसे नहीं छोड़ेगा। विराट, पाखी को दिलासा देने की कोशिश करता है, लेकिन नहीं सुनती और फूट-फूट कर रोने लगती है। विनायक सई के पास जाता है और पूछता है कि क्या वह उसकी जैविक मां है? 

विनायक, विराट से पूछता है कि क्या सई सच कह रही क्या है। विराट कहता हैं कि सई जो कुछ भी कह रहा है वह सच है। पाखी, विनायक से पूछती है कि सच्चाई जानने के बाद वह क्या करेगा। वह पूछती है कि क्या वह उसे छोड़ देगा। विराट, पाखी से कहता है कि वह विनायक को डरा रही है। वह विनायक को छोड़ देती है। सई, विनायक को अपनी मां के पास अपनी बाहें खोलकर आने के लिए कहती है। विनायक भ्रमित महसूस करता है। वह सई की ओर चलता है। पाखी फर्श पर गिर जाती है। विनायक ने सई को धक्का दिया जिससे वह चौंक गई।

प्रीकैप – विनायक, विराट को मुंबई स्थानांतरित करने के बारे में जानकर उत्साहित महसूस करता हैं। पाखी उसे बताती है कि वे हमेशा के लिए मुंबई शिफ्ट हो रहे हैं। विनायक खुशी से नाचता है। उन्हें कॉलिंग बेल की आवाज सुनाई देती है। पाखी सोचती है कि विराट आया था। वह कमरे से बाहर जाती है और नोटिस करती है कि विराट घर में है। वह सोचती है कि कौन आया और दरवाजा खोलती है। पाखी और विराट अपने सामान के साथ सई और सावी को देखकर चौंक जाती हैं। विराट, सई से पूछता है कि वह यहां क्या कर रही है। सई पूछती है कि वे उन्हें देखकर तनाव में क्यों दिख रहे हैं और उन्हें बताती है कि वह अपनी बेटी के साथ परिवार के साथ रहने के लिए वापस आ गई है। पाखी बेबसी से विराट को देखती है।

ये भी पढ़ें-

Sridevi Biography: बोनी कपूर बनाएंगे अपनी पत्नी पर बायोपिक, लीजेंड एक्ट्रेस को लेकर दिया अनोखा अपडेट

बरखा भाभी ने 'अनुपमा' के स्टार कास्ट की हरकतों को किया एक्सपोज, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

Gadar 2: खतरनाक विलेन के रोल में नजर आएंगे ये एक्टर, कहा मचा दूंगा तहलका

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement