Monday, May 06, 2024
Advertisement

बरखा भाभी ने 'अनुपमा' के स्टार कास्ट की हरकतों को किया एक्सपोज, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

लोगों का पसंदीदा सीरियल 'अनुपमा' में तोषू जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। वहीं दूसरी और अनुज को माया के करीब देख टूटा अनुपमा का दिल।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 09, 2023 12:17 IST
Anupamaa 09 february 2023 - India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

इंडिया टीवी आपके लिए एक और रोमांचक कहानी लेकर वापस आ गया है। हम जानते हैं कि आप अपने पसंदीदा शो में होने वाली घटनाओं के बारे में पढ़ना पसंद करते हैं और यहां हम सीरियल 'अनुपमा' के एक छोटे से बीटीएस अपडेट के बारे में बताने वाले हैं। सीरियल 'अनुपमा' लंबे समय से टीआरपी चार्ट में बना हुआ है। ट्रैक हाल ही में अनुज और अनुपमा के रिश्ते में एक कठिन दौर पर केंद्रित है। अनुपमा एक फिर सीरियल 'अनुपमा' में परिवार की उलझनों में उलझ गई है। 

अश्लेषा सावंत ने हाल ही में सेट से एक BTS वीडियो शेयर किया है और ऐसा लगता है कि यह नए साल के हालिया ट्रैक के दौरान लिया गया था। वीडियो देख आप भी अपने चेहरे की मुस्कान को रोक नहीं पाएंगे!

यहां देखें पोस्ट -

इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए होगे!  टीवी शो 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में दिखाई देगा कि माया अनुज के करीब आएगी, जिसे देखकर अनुपमा को काफी जलन होगी। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और वनराज को डॉक्टर बताएंगी कि तोषू को लकवा का अटैक आया है। छोटी अनु माया को जिद्द करके अपने स्कूल लेकर जाती है। वहीं अनुपमा माया को अनुज के साथ कार में बैठे देख लेती है। अनुज के साथ माया को देखकर अनुपमा को काफी जलन होती है। बरखा आग में घी डालने का काम करती है और अनुपमा को कहती है कि यहां हमारे साथ-साथ माया भी मौजूद है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में अधिक जानने के लिए और अपने पसंदीदा शो में पर्दे के पीछे क्या चल रहा है जानने के लिए इंडिया टीवी पर बने रहें। 

अनुपमा जैसी मजबूत नायिका के साथ 'अनुपमा' एक पथ प्रदर्शक शो बन गया है। दर्शक हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं। दर्शक अपने पसंदीदा शो और सेलिब्रिटी के आसपास की छोटी-छोटी बातों को ध्यान में रखना पसंद करते हैं और हम अपने वफादार पाठकों तक ऐसी खबरें पहुंचाना और उन्हें अपडेट रखना पसंद करते हैं! 

ये भी पढ़ें-

Gadar 2: खतरनाक विलेन के रोल में नजर आएंगे ये एक्टर, कहा मचा दूंगा तहलका

Bigg Boss 16: प्रियंका चौधरी का सफरनामा देखें हो जाएंगे इमोशनल, फैंस ने कहां अगली सिद्धार्थ शुक्ला हो आप

Pathaan Box Office Collection Day 15: शाहरुख की फिल्म ने 15वें दिन भी किया रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन, बरकरार है करोड़ का आंकड़ा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement