Monday, May 06, 2024
Advertisement

Gadar 2: खतरनाक विलेन के रोल में नजर आएंगे ये एक्टर, कहा मचा दूंगा तहलका

फिल्म 'गदर 2' कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है, कभी अमीषा पटेल तो कभी सनी देओल अपने लुक के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर Gadar 2 के विलेन की चर्चा जोरो-शोरो से हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 09, 2023 9:19 IST
ameesha patel bold look from film after this villain manish wadhwa viral - India TV Hindi
Image Source : GADAR 2 Gadar 2

Gadar 2: फिल्म 'गदर' में तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी सुपरहिट रही है। जब से फिल्म 'गदर 2' के आने की बात सामने आई है, तब से फिल्म चर्चा में बनी हुई है। फिल्म रिलीज के पहले ही सकीना और तारा सिंह हर तरफ छा चुके हैं कभी लुक को लेकर तो कभी सेट से लीक वीडियो को लेकर, वहीं अब एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी 'गदर 2' के साथ रिलीज होने वाली है, लेकिन क्या आपको पता है फिल्म में विलेन के रोल में कौन नजर आने वाला है। फिल्म रिलीज के पहले ही फिल्म से जुड़ी और स्टार कास्ट से जुड़ी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

इतना ही नहीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल और एक्टर सनी देओल की कई फोटो और वीडियो को लेकर लाइमलाइट चुरा रहे हैं। इसके पहले एक्ट्रेस अमीषा पटेल उर्फ सकीना अपनी एक पाक एक्टर के साथ एक रोमांटिक वीडियो और हॉट फोटो को लेकर भी चर्चा में रही है। एक्टर सनी देओल उर्फ तारा सिंह की भी सेट से कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है जिसके चलते सनी देओल भी चर्चा का विषय रहे हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर का सीक्वल जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगा। 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' की कहानी सभी के दिलों में बसी हुई है। 

फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है, क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म का विलेन कौन है? अमरीश पुरी के किरदार को लोग बहुत मिस करेने वाले हैं। अब ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि फिल्म में अमरीश पुरी की जगह विलेन का किरदार करने के लिए किस अभिनेता को चुना गया है? 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 'गदर 2' फिल्म में मनीष वाधवा जो एक काफी पॉपुलर एक्टर है, ये 'गदर 2' में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। अभी तक फिल्म मेकर्स ने 'गदर 2' के स्टार कास्ट रिवील नहीं की है। 

ये भी पढ़ें-

निशा नागपाल ने शूटिंग के दौरान हो रही मुश्किलों का किया खुलासा, इस एक्ट्रेस का बताया नाम

बर्फीली वादियों के बीच प्यार में डूबे प्रियंका-निक, फैंस ने कहा नजर न लगे

Ormax Media TRP 2023: 'अनुपमा' को इस शो ने चटाई धूल, 'गुम है किसी के प्यार में' की डूबी नैया, इस शो ने मचाई गदर

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement