Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Ormax Media TRP 2023: 'अनुपमा' को इस शो ने चटाई धूल, 'गुम है किसी के प्यार में' की डूबी नैया, इस शो ने मचाई गदर

ऑरमेक्स मीडिया की टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' को मिली करारी शिकस्त। फैंस को 'Anupamaa' के ड्रामें नहीं आ रहे पसंद, इस हफ्ते शो में रेटिंग की दौड़ में दिखा ट्विस्ट है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 09, 2023 8:04 IST
Ormax Media TRP list 2023- India TV Hindi
Image Source : ORMAX MEDIA TRP 2023 Ormax Media TRP 2023

Ormax Media TRP 5th Week 2023: ऑरमैक्स मीडिया ने साल 2023 के पांचवे सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। हर सप्ताह की तरह इस सप्ताह भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने नंबर वन की गद्दी पर अपनी बादशाहत बरकरार रखी है। वहीं रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' इस सप्ताह भी दूसरे स्थान पर नजर आए। दूसरी ओर फिनाले के नजदीक आते ही 'बिग बॉस 16' भी तीसरे नंबर पर आ चुका है। वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' इस बार थोड़ा ऊपर आ गया है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

टीवी का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस सप्तह 75 रेटिंग के साथ पहले नंबर पर बना हुआ है। ये कॉमेडी शो बीते कई सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। हर सप्ताह शो में मनोरंजन की बढ़ोत्तरी देखने को मिलती है। 

अनुपमा - Anupama
लोगों का पसंदीदा सीरियल 'अनुपमा' को इस बार भी पिछले सप्ताह जैसी ही रैंकिंग हासिल की है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' 71 रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर है।

बिग बॉस 16 - Bigg Boss 16 
टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी धमाकेदार शो 'बिग बॉस 16' जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे इसकी रेटिंग में भी सुधार आ रहा है। इस बार 'बिग बॉस 16' 68 रेटिंग के साथ तीसरे नंबर पर है।

द कपिल शर्मा शो - The Kapil Sharma Show
कपिल शर्मा अपने धमाकेदार कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। इस बार उनका यह शो 67 रेटिंग के साथ चौथे नंबर पर है। 

इंडियन आइडल 13 - Indian Idol 13
नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया का 'इंडियन आइडल 13' भी दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है। इस बार यह शो 65 रेटिंग के साथ पांचवे नंबर पर रहा। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है - Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
यह शो इस बार 64 रेटिंग के साथ छठे नंबर पर नजर आया। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की रेटिंग पिछले सप्ताह के मुकाबले थोड़ी कम हुई है। 

कुंडली भाग्य - Kundali Bhagya
'कुंडली भाग्य' की रेटिंग देखकर कहा जा सकता है कि शो का करंट ट्रैक दर्शकों को पसंद आ रहा है, क्योंकि श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा का यह शो 64 रेटिंग के साथ सातवें स्थान पर है।

कुमकुम भाग्य - Kumkum Bhagya
शो 62 प्वॉइंट के साथ आठवें नंबर पर अपनी जगह बना पाया। मुग्धा चापेकर और कृष्णा कौल स्टारर 'कुमकुम भाग्य' पिछले सप्ताह के मुकाबले इस बार पीछे नजर आया। 

गुम है किस के प्यार में - Ghum Hai Kisi Ke Pyar Meiin
नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' ने 61 रेटिंग के साथ इस बार नौंवे स्थान पर जगह बनाई है। 

राधा मोहन - Radha Mohan
शब्बीर आहलुवालिया का 'राधा मोहन' 59 रेटिंग के साथ इस बार दसवें स्थान पर रहा।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई रिश्तों के साथ खेलेगी शतरंज का खेल, पाखी के इस फैसले पर भवानी करेंगी महायुद्ध

Anupamaa: तोषू और लीला के बीच लगी आग से भस्म होगा परिवार के इस सदस्य का जीवन

Hansika Motwani: एक्ट्रेस ने शेयर किया अपनी नई रिएलिटी शो का दमदार ट्रेलर, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement