Saturday, June 15, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई रिश्तों के साथ खेलेगी शतरंज का खेल, पाखी के इस फैसले पर भवानी करेंगी महायुद्ध

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सई ने विनू के साथ रिश्तों को दिया नया मोड़, विराट इन बातों से है अनजान। पाखी और भवानी के बीच इस बात को लेकर लगी आग...

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 08, 2023 14:25 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 08 february 2023 - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

एपिसोड की शुरुआत पाखी से होती है जो विनायक से पूछती है कि क्या वह जानता है कि हिंदी फिल्मों की शूटिंग कहां होती है और शाहरुख खान कहां रहता है। विनायक कहता है कि यह मुंबई में होती है। पाखी पूछती है कि क्या वह मुंबई में शिफ्ट होना चाहता है। विनायक उत्साहित महसूस करता हैं और कहता हैं कि मुझे पता है कि पिताजी का मुंबई में ट्रांसफर हो गया है, इसलिए हमारा परिवार सई और सावी के साथ वहां ट्रांसफर होगा। पाखी कहती है कि केवल हम 3 शिफ्ट हो रहे हैं और हमारा परिवार यहां रहता है। विनायक कहता हैं कि सई चाची कहती हैं कि परिवार के बिना कोई खुशी नहीं होती है। विराट वहां आता है और कहता है सही बात है। पाखी, विनायक को तैयार होने के लिए भेजती है। विराट, पाखी से कहता है कि वह अपने परिवार और प्रेमी को याद नहीं करना चाहता। तब वह विराट से कहती है कि वह इस डर में नहीं रह सकता कि वह विनायक को सई के कारण खो देगा है इसलिए कृपया मेरे और विनायक के बारे में सोचते हुए ऑफर स्वीकार कर लें। विराट की अंतरात्मा उसे बताती है कि पाखी भी सही है और वह खुद से सवाल करता है कि क्या वह सावी या सई को भी याद करता है।

स्कूल में, प्रिंसिपल ने सई को उनकी मदद के लिए आने के लिए धन्यवाद दिया। सई कहती है कि वह अपने बच्चों विनायक और सावी का इंतजार करेगी। प्रिंसिपल कहती है कि पाखी, विनायक को उसके माता-पिता के अलावा किसी से मिलने नहीं देने का अनुरोध करती है। सई कहती है कि वह जानती है कि वह ऐसा क्यों कर रही है।

भवानी, विनायक का सामान खोलती है। अश्विनी उससे पूछती है कि वह ऐसा क्यों कर रही है और उसे पाखी के आने तक इंतजार करने के लिए कहती है। भवानी कहती हैं कि वह किसी का इंतजार नहीं कर सकती। सोनाली, पाखी के डर का मजाक उड़ाती है। अश्विनी, सोनाली से पाखी के डर का मजाक उड़ाना बंद करने के लिए कहती है। निनाद कहती है कि अगर विराट अपने करियर के लिए प्रमोशन स्वीकार कर लेता हैं तो यह अच्छा है। भवानी कहती है कि वह विनायक को देखे बिना नहीं रह सकती और क्या वे उसे याद नहीं करेंगे। भवानी कहती है कि वह इसके बारे में नहीं जानती, लेकिन पाखी के दिल से डर को दूर करने की कोशिश करती है क्योंकि मैं विनायक को यहां से जाने नहीं दूंगी। सोनाली कहती है कि पहली बार सई और भवानी एक तरफ हैं। भवानी उसे सई के साथ अपना नाम कभी नहीं जोड़ने के लिए डांटती है और अब भी वह कुछ कर रही होगी।

स्कूल में पाखी डर जाती है कि विनायक अंदर से उभी तक क्यों नहीं आया। पाखी अंदर जाती है और प्रिंसिपल से विनायक के बारे में सवाल करती है। टीचर उसे बताती हैं कि विनायक की एक्स्ट्रा क्लास हैं और हम उसे घर छोड़ देंगे आप जा सकती हैं। पाखी कहती है कि वह इंतजार करेगी।

सई, विनायक और सावी की कक्षा में जाती है और बच्चों को बताती है कि वह उनकी एक्स्ट्रा क्लास वो लेने वाली है क्योंकि उनकी टीचर छुट्टी पर चली गई हैं। विनायक कहता है कि वह अपनी टीचर को आंटी कहेगा। सई कहती है कि वह आज ही विनायक को सच्चाई बताएगी। विराट, पाखी को फोन करता है और पूछता है कि वह घर क्यों नहीं गई। पाखी कहती है कि विराट की एक्स्ट्रा क्लास चल रही हैं इसलिए मैं यहां इंतजार कर रहा हूं और खुश हूं कि सई यहां नहीं आई। विराट कहता है कि वह आ रहा है और सावी को घर छोड़ देगा। सई बच्चों से पूछती है कि क्या उन्हें पता है कि मदर्स डे कब है। विनायक कहता हैं कि वह जानता हैं और तारीख बताता हैं। सई कहती है सही है और पूछती है कि वह इसे कैसे जानता है। विनायक कहता हैं कि मैं इसलिए जानता हूं क्योंकि मैं हर साल अपनी मां को उपहार देता हूं। सावी कहती है कि वह अपनी मां को कभी नहीं देती। विनायक कहता है कि वे उसे अगले साल देगी हैं। कक्षा के बाद, सई, विनायक को प्रतीक्षा करने के लिए कहती है। 

एपिसोड समाप्त होता है।

Precap – विनायक, सई से पूछेंगे कि हम छत पर क्यों आए हैं। सई कहती हैं कि हम शांति से बात कर सकते हैं। सई कहती हैं कि मैं आपको एक चमत्कार के बारे में बताना चाहती हूं और यह चमत्कार आपके और मेरे जीवन से संबंधित है, लेकिन इससे पहले मैं आपको कुछ दिखाना चाहती हूं। पाखी और विराट, विनायक को खोजते हैं। विनायक, सई से पूछता है तुम्हारे साथ बच्चा कौन है? सई कहती है कि यह मेरे बेटे के साथ मेरी फोटो है। पाखी वहां आती है और विनायक को बुलाती है।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: तोषू और लीला के बीच लगी आग से भस्म होगा परिवार के इस सदस्य का जीवन

Hansika Motwani: एक्ट्रेस ने शेयर किया अपनी नई रिएलिटी शो का दमदार ट्रेलर, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Jagjit Singh Birth Anniversary: बेटे की मौत के बाद टूट गए थे जगजीत सिंह, जानें अनकही कहानी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement