Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Hansika Motwani: एक्ट्रेस ने शेयर किया अपनी नई रिएलिटी शो का दमदार ट्रेलर, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

हंसिका मोटवानी और एक्ट्रेस के पति सोहेल कथूरिया के शादी पर बनी वेब सीरीज 'लव शादी ड्रामा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस वीडियों में हंसिका के शादी की सारी मस्ती और रस्में दिखाई जाएंगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 08, 2023 11:27 IST
Hansika Motwani marriage love shaadi drama trailer release - India TV Hindi
Image Source : HANSIKA MOTWANI Hansika Motwani

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी 4 फरवरी 2022 को बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ सात फेरे लिए थे। एक्ट्रेस लंबे समय तक चर्चा में बनी रही है, हंसिका मोटवानी ने राजस्थान में रॉयल वेडिंग की थी। दोनों की शादी जयपुर के 150 साल पुराने मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में हुई थी। जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर कई दिनों तक ट्रेंड कर रही थी। वहीं अब एक्ट्रेस इस शादी में नया ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आने वाली है। एक्ट्रेस बहुत जल्द इस शादी को एक रिएलिटी शो में बदलने वाली हैं। जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। 

अब हंसिका अपनी शादी को वेब सीरीज के रूप में फैंस को दिखाना चाहती हैं। हंसिका ने अपनी शादी के ऊपर बनी वेब सीरीज 'लव शादी ड्रामा' का पोस्टर कुछ समय पहले पोस्ट किया था। अब हंसिका की वेब सीरीज 'लव शादी ड्रामा' का ट्रेलर भी सामने आ गया है। 

हंसिका मोटवानी-सोहेल कथूरिया की लाइफ का स्पेशल डे 10 फरवरी होने वाला है, क्योंकी इस दिन अब दोनों की शादी का एक वीडियो 'लव शादी ड्रामा' डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आए इस ट्रेलर में सबसे पहले मुंडोता फोर्ट की झलक देखने को मिलती है। फिर हंसिका और सोहेल नजर आते हैं। वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं कि "उस वक्त का एहसास है जब.. तुम मेरे जीवन साथी बनने जा रहे हो, तुम हर वक्त मेरे आस-पास हो'... फिर मुझे पूरा यकीन हो गया था कि मुझे उस लड़के के साथ रहना है जिससे मैं शादी कर रही हूं.."

ट्रेलर में हंसिका मोटवानी की शादी के कई सीन्स को दिखाया गया है। वहीं कुछ सीन्स हंसिका की शादी से पहले शूट किए गए हैं, जहां वह अपनी उलझन और खुशी दोनों के बारे में बात कर रही हैं। वहीं इसके अलावा ट्रेलर में हंसिका के डिजाइनरों से मुलाकात भी देखने को मिलती हैं। जिसमें वो कहती हैं कि ''वो एक 'मॉडर्न' दुल्हन बनना चाहती हैं, वहीं उनकी मां पारंपरिक लुक चाहती हैं।'' इसके साथ ही वो इसमें अपने पति के अतीत के बारे में भी बात करते हुई दिखाई दीं। इस वीडियो मे हंसिका काफी इमोशनल नजर आती हैं।''

बता दें कि सोहेल को डेट करने से पहले हंसिका कई सालों तक तमिल एक्टर और फिल्म निर्माता सिलम्बरासन थेसिंगु राजेंद्र के साथ रिश्ते में थीं, जिन्हें सिम्बु के नाम से भी जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें-

Jagjit Singh Birth Anniversary: बेटे की मौत के बाद टूट गए थे जगजीत सिंह, जानें अनकही कहानी

मनोज बाजपेयी ने इस वेब सीरीज की वापसी की दी हिंट, वीडियो शेयर कर बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

Pathaan Box Office Collection Day 14: इस फिल्म को टक्कर दे सकती है किंग खान की 'पठान', बंपर कमाई का मचा शोर

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement