Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मनोज बाजपेयी ने इस वेब सीरीज की वापसी की दी हिंट, वीडियो शेयर कर बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फेम मनोज बाजपेयी के एक्टिंग दुनिया दिवानी है, इसलिए अभिनेता की नई फिल्म हो या फिर नई वेब सीरीज फैंस को उसका बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 08, 2023 8:40 IST
the family man 3 manoj bajpayee - India TV Hindi
Image Source : MANOJ BAJPAYEE Manoj Bajpayee

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी, जो 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'सत्या', 'द फैमिली मैन' और कई अन्य फिल्मों और वेब सीरीज में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता मनोज बाजपेयी ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पर एक 'जिज्ञासा बम' गिराया है। अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कैमरे से बात करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने कैप्शन लिखा, 'फैमिली' के साथ आ रहा हूं.. स्वागत नहीं करोगे हमारा?

वीडियो में वह कहते हैं, हैलो, हैलो, कैसे हैं आप सब? बहुत टाइम हो गया है न! मेरी बात गौर से सुनिए। इस होली, आपकी फैमिली के लिए ला रहा हूं मैं अपनी फैमिली। बने रहें वीडियो ने अभिनेता और स्ट्रीमिंग सीरीज के प्रशंसकों को खुश कर दिया है। नेटिजन्स 'द फैमिली मैन' की वापसी से खुश हैं।

प्रशंसकों ने शो के लिए अपनी उत्तेजना व्यक्त करने के लिए कई टिप्पणी की। एक फैन ने लिखा, 'सीजन 3 का इंतजार अब नहीं हो रहा है। एक अन्य ने कमेंट किया, मास्टर पीस आने वाला है। एक तीसरे प्रशंसक ने कहा, श्रीकांत तिवारी आ रहे हैं।

बाजपेयी के अलावा, 'द फैमिली मैन 1' और 'द फैमिली मैन 2' में शारिब हाशमी, प्रियामणि, सामंथा रुथ प्रभु और श्रेया धनवंतरी ने अभिनय किया था। यह सीरीज राज एंड डीके 2 द्वारा बनाई गई थी। 'द फैमिली मैन 3' के अलावा, इस जोड़ी के तीन और शो पर काम चल रहा है। वेब सीरीज 'फर्जी' में शाहिद कपूर के साथ राशि खन्ना और विजय सेतुपति द्वारा निर्देशित है।

वह वर्तमान में अपनी अगली फिल्म 'गन्स एंड गुलाब' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें राजकुमार राव, दुलारे सलमान और आदर्श गौरव हैं।  

ये भी पढ़ें-

Pathaan Box Office Collection Day 14: इस फिल्म को टक्कर दे सकती है किंग खान की 'पठान', बंपर कमाई का मचा शोर

Anupamaa: परिवार की जिंदगी में इस शख्स ने घोला जहर, वनराज ने तोषू की दुखती रग पर रखा हाथ

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को इस शख्स से दूर करने की प्लानिंग में विराट-पत्रलेखा ने खेला मास्टर गेम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement