Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Pathaan Box Office Collection Day 14: इस फिल्म को टक्कर दे सकती है किंग खान की 'पठान', बंपर कमाई का मचा शोर

फिल्म 'पठान' ने 14वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर स्थिर गति बनाए रखी है, रिलीज के बाद से अब तक फिल्म ने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। टिकट खिड़की पर कर रही है बंपर कमाई।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 08, 2023 8:00 IST
Pathaan Box Office Collection Day 14- India TV Hindi
Image Source : PATHAAN BOX OFFICE COLLECTION DAY 14 Pathaan Box Office Collection Day 14

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज के बाद से ही रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म का कलेक्शन आए दिन आसमान छू रहा है, 14वें दिन की बेहिसाब कमाई। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म के साथ स्टार की भी किस्मत चमक रही है। फिल्म 'पठान' ने टिकट खिड़की पर अपने दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं, लेकिन कमाई की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है। 14 डे भी फिल्म के लिए अच्छा दिन रहा है। 

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का जलवा सिर्फ भारत ही नहीं ब्रिटेन और न्यूजीलैंड के बॉक्स ऑफिस पर भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। 'पद्मावत', 'दंगल', 'हाउसफुल 4', माई नेम इज खान' जैसी बड़ी फिल्मो का आंकड़ों को छोटी सी समय सीमा के भीतर पार कर गई हैं। 

फिल्म 'पठान' का दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन- 

12वें दिन दुनिया भर में 835 से 845 करोड का किया कलेक्शन। 11वें दिन फिल्म 'पठान' ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 780 करोड़ का कलेक्शन किया है। 10वें दिन फिल्म 'पठान' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 729 करोड़ का कलेक्शन किया है। 9वें दिन 15.65 करोड़ की कमाई सभी भाषाओं में की। 8वें दिन 18.25 करोड़ सभी भाषाओं में कमाई की। 7वें दिन 23 करोड़ सभी भाषाओं मे कमाई का आंकड़ा पार किया। 6वें दिन 26.5 करोड़ भारत की सभी भाषाओं में कलेक्शन किया। 5वें दिन 60.25 करोड़ सभी भाषाओं में कलेक्शन किया है। 4वें दिन 51.5 करोड़ हिंदी में आंकड़ा पार किया। तीसरा दिन 38 करोड़ हिंदी भाषा में कमाई की। दूसरे दिन 70.5 करोड़ भारत सभी भाषाओं में कलेक्शन किया। पहले दिन 57 करोड़ सभी भाषाओं में बिजनेस किया है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13वें दिन फिल्म 'पठान' ने सभी भाषाओं में 9.50 करोड़ की कमाई की है। 

फिल्म का 14वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन- 

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की स्टारर फिल्म 'पठान' ने 14वें दिन दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'बाहुबली' का रिकॉर्ड ब्रेक करने में लगी हैं। मंगलवार को यानी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 14वें दिन फिल्म 'पठान' ने सभी भाषाओं में 7.78 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन अब 446.25 करोड़ हो गया है।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: परिवार की जिंदगी में इस शख्स ने घोला जहर, वनराज ने तोषू की दुखती रग पर रखा हाथ

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को इस शख्स से दूर करने की प्लानिंग में विराट-पत्रलेखा ने खेला मास्टर गेम

Pathaan Box Office Collection Day 13: बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, 800 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन!

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement